-->
आम आदमी पार्टी का प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन 16 को , नोएडा में तैयारी शुरू

आम आदमी पार्टी का प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन 16 को , नोएडा में तैयारी शुरू

Noida News , आम आदमी पार्टी के कार्यालय,  सेक्टर 27, नोएडा में एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। इस बैठक की अध्यक्षता गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष राकेश अवाना ने की, जिसमें नोएडा विधानसभा के विस्तार और आगामी कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा की गई।

बैठक में राकेश अवाना ने नितिन प्रजापति को नोएडा विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की। नितिन प्रजापति पूर्व में भी यह ज़िम्मेदारी संभाल चुके हैं ।यह नियुक्ति राज्यसभा सांसद एवं पार्टी प्रभारी  संजय सिंह एवं पश्चिम प्रांत अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका  के निर्देशानुसार जिलाध्यक्ष राकेश अवाना ने की । नितिन प्रजापति को यह ज़िम्मेदारी संगठन को सशक्त बनाने और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुँचाने के उद्देश्य से दी गई है।

लखनऊ में होगा आप का कार्यकर्ता सम्मेलन


इसके अलावा, यह भी सूचित किया गया कि आम आदमी पार्टी का प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 16 अक्टूबर, 2024 को लखनऊ में आयोजित होगा। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश प्रभारी श्री संजय सिंह उपस्थित रहेंगे। यह सम्मेलन गांधी भवन, लखनऊ में सुबह 10:00 बजे से शुरू होगा।

जिलाध्यक्ष राकेश अवाना ने कहा, “नोएडा विधानसभा क्षेत्र में संगठन को सशक्त बनाने के लिए यह सम्मेलन एक महत्वपूर्ण कदम है। नितिन प्रजापति की नियुक्ति और प्रदेश स्तरीय सम्मेलन के माध्यम से हम संगठन को एकजुट करेंगे और जनता के हित में कार्य करेंगे।”

आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष राकेश अवाना ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि वे इस सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हों और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुँचाने में सहयोग करें।

इस मौक़े पर जिला महासचिव कैलाश शर्मा, प्रशांत रावत, विजय श्रीवास्तव, जयकिशन जायसवाल,नितिन प्रजापति, सतीश गौतम, तरुण चौहान, प्रिंस राजोरिया आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0 Response to "आम आदमी पार्टी का प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन 16 को , नोएडा में तैयारी शुरू"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article