-->
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ट्रैफिक जाम का निकाला समाधान

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ट्रैफिक जाम का निकाला समाधान

Greater Noida News , ग्रेटर नोएडा में गोलचक्कर के साथ बड़ी सड़कों व सर्विस रोड का निर्माण इसलिए किया गया था कि शहर में जाम न लगें, लेकिन जैसे ही शहर की आबादी बढ़ी ग्रेटर नोएडा में जाम भी बड़ी समस्या बन गया। लेकिन अब प्राधिकरण ने इसका समाधान निकाल लिया है जल्द ही ग्रेटर नोएडा में लगने वाले जाम से लोगो को निजात मिलेगी।

Greater Noida CEO ने अधिकारियों को दिया आदेश 


ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने सभी वर्क सर्किल अधिकारियों को आदेश दिया है कि ट्रैफिक जाम वाले क्षेत्रों में सड़कों को चौड़ा किया जाए, अंडरपास, फ्लाईओवर व यू टर्न का निर्माण कर इस समस्या का समाधान किया जाए।

गौर सिटी 1 और 2 के बीच की सड़क को भी चौड़ा कर उसका निर्माण कराया जाएगा। एक्सपो मार्ट से शारदा यूनिवर्सिटी तक की सड़क को भी चौडा किया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चारमूर्ति गोलचक्कर पर अंडरपास का निर्माण किया जाएगा, इटैडा गोलचक्कर पर सड़क को चौड़ा व यू टर्न का निर्माण किया जाएगा। 130 मीटर सड़क के चौड़ीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है जोकि जल्द ही पूरा हो जाएगा।

सीईओ ने इन सभी कार्यो को जल्द पूरा करने का आदेश अधिकारियों को दिया है ताकि ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक जाम की समस्या से छुटकारा पाया जा सके।


0 Response to "Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ट्रैफिक जाम का निकाला समाधान"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article