-->
ज्ञापन लेकर भटकते रहे किसान, अधिकारियों ने ज्ञापन लेने से किया इंकार

ज्ञापन लेकर भटकते रहे किसान, अधिकारियों ने ज्ञापन लेने से किया इंकार

Varanasi / राजातालाब। मोहनसराय-अदलपुरा मार्ग पर समपार 10 ए पर निर्माणाधीन आरओबी से प्रभावित किसान शनिवार को अधिकारियों को ज्ञापन नहीं सौंप सके। अधिकारियों ने ज्ञापन लेने से इंकार करने से किसानों को निराश लौटना पड़ा। किसानों का कहना है कि एसडीएम राजातालाब को ज्ञापन दिया जा रहा था। लेकिन उन्होंने इसे लेने से इंकार कर दिया।


आरओबी के लिए प्रभावित गांवों के किसानों की जमीन भूमि अधिग्रहण क़ानून के तहत अधिग्रहित नही की गई है। मुआवजे को लेकर फिलहाल कोई राहत नहीं मिल सकी है।

इसलिए शनिवार को राजातालाब तहसील के पूर्व अध्यक्ष सर्वजीत भारद्वाज की अगुवाई में किसान अधिकारियों से मिलकर ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। लेकिन अधिकारियों को किसानों ने अपना ज्ञापन देने का कई बार प्रयास किया। लेकिन उन्होंने ज्ञापन नहीं लिया। इस पर किसानों ने नाराजगी जताई। कुछ देर तक इंतजार करने के बाद किसान लौट गए। और पीएम मोदी, सीएम योगी सहित उच्चाधिकारियों को इसकी शिकायत दर्ज कराएँगे अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दिया है। इस दौरान सर्वजीत भारद्वाज, महेंद्र, कलावती, विनोद, अरविंद, गोविंद, लक्ष्मी, रामानन्द, श्यामजी, निर्मला, भाईराम, शोभनाथ, रामधनी, बहादुर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

0 Response to "ज्ञापन लेकर भटकते रहे किसान, अधिकारियों ने ज्ञापन लेने से किया इंकार"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article