-->
Teachers Day : भारत माता इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में शिक्षक दिवस मनाया गया

Teachers Day : भारत माता इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में शिक्षक दिवस मनाया गया

Teachers Day Varanasi : राजातालाब, शिक्षक दिवस के अवसर पर राजातालाब स्थित भारत माता इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में कार्यक्रम आयोजित किया गया। आपको बता दें कि सर्वपल्ली राधा कृष्ण के नाम पर हर साल शिक्षक दिवस पूरे देश में एक साथ मनाया जाता है।
 शिक्षक दिवस के अवसर पर भारत माता इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के प्राचार्य वंश नारायण शर्मा ने विद्यार्थियों को जिंदगी में सफलता पाने के कई टिप्स दिए और उन्हें प्रोत्साहित भी किया कि किस तरह अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत जरूरी है !

 शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में छात्रों ने सभी शिक्षकों को अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया, कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सेवापुरी विधायक नीलरतन पटेल नीलू के प्रतिनिधि राम बिलास पटेल ने कहा की जिंदगी में कामयाब होने के पीछे एक शिक्षक का बहुत अहम योगदान होता है, चाहे वह स्कूल हो कोचिंग सेंटर या कॉलेज हो हर जगह शिक्षक अपने छात्र छात्राओं को हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं भारत माता इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफर्मेशन टेक्नोलॉजी में भी सभी शिक्षक छात्र और छात्राओं का भविष्य सुधारने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं।

 इसके पहले अतिथियों ने केक काटकर सभी शिक्षकों और छात्र, छात्राओं को शिक्षक दिवस की ढेर सारी बधाई भी दी । अंत मे संस्थान के प्राचार्य वंश नारायण शर्मा ने आभार व्यक्त किया। संचालन हंश नारायण शर्मा ने किया।

 इस मौक़े पर राम बिलास पटेल, तेज बहादुर सिंह पटेल, राजेंद्र पटेल, राजकुमार गुप्ता, राकेश पटेल, सुरेश पटेल, जीतलाल पटेल ,अशोक कुमार शर्मा, विजय कुमार शर्मा, अजय कुमार शर्मा, अमरनाथ शर्मा, हंस नारायण शर्मा सहित छात्र उपस्थित थे।

0 Response to "Teachers Day : भारत माता इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में शिक्षक दिवस मनाया गया"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article