-->
Noida News : तलाकशुदा पति - पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या

Noida News : तलाकशुदा पति - पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या

 Noida News , नोएडा के सेक्टर -122 में रहने वाले तलाकशुदा पति - पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

Divorced husband and wife commit suicide together
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है। 

 मौके से पुलिस को सोसाइड नोट मिला है। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी सूरज ने पुलिस को सूचना दी कि मूल रूप से मेरठ निवासी तरुण नोएडा के एम- 02 सेक्टर 122 रहते हैं। वह अपने परिजनों का फोन नहीं उठा रहे हैं। इसके बाद आशंकित परिजनों ने उन्हें सेक्टर 122 स्थित तरुण के घर भेजा। यहां आने पर देखा तो तरुण और उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता कमरे में अचेत अवस्था में पड़े हैं। सरिता भी मेरठ के जागृति विहार की रहने वाली थी। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई।

 सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों तरुण और सरिता मृत अवस्था में मिले। कमरे में एक सुसाइड नोट और जहरीले पदार्थ की खाली और भरी हुई डिब्बियां मिलीं। पुलिस को आशंका है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा है कि मैं परेशान हूं, किसी को खुश नहीं कर पाया। सुसाइड नोट में कुछ नामों का जिक्र भी किया गया है, जिनके बारे में लिखा है कि उनका खयाल रखा जाए। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि अगर तरुण और सरिता का तलाक हो चुका था तो वे दोनों एक साथ किन परिस्थितियों में आए।

0 Response to "Noida News : तलाकशुदा पति - पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article