-->
मुकदमे में वादी से केस में धाराएं हटाने को लेकर को मांगी रकम, एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई

मुकदमे में वादी से केस में धाराएं हटाने को लेकर को मांगी रकम, एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई

Varanasi News , वाराणसी कमिश्नरेट में सोमवार को एंटी करप्शन की टीम ने राजातालाब चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार शुक्ला को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। टीम ने मिर्जामुराद थाने में दरोगा के खिलाफ केस दर्ज किया।

 मामला राजातालाब चौकी क्षेत्र का होने के कारण चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार शुक्ला को केस की विवेचना दी गई। विवेचना के दौरान धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने वादी श्याल लाल गुप्ता से मामले में मुकदमे धारा हटाने की बात कही, वादी की सहमति के बाद 20 हजार रुपये की मांग की। पीड़ित ने पहले रुपये मांगने की जानकारी एंटी करप्शन वाराणसी को दी।

वादी के साथ रुपये लेकर गई टीम


 वाराणसी यूनिट इंचार्ज योगेंद्र कुमार, अजीत कुमार, सोमवार को श्याम लाल के साथ राजातालाब आए। उन्होंने चौकी बाहर अपने सहयोगियों को लगा दिया और फिर दरोगा धर्मेंद्र कुमार शुक्ला को रुपये देने के लिए श्यामलाल को भेजा। दरोगा ने वादी की ओर से मिले 20 हजार रुपये रख लिए और वह बाहर आ गया। इसी दौरान टीम ने रंगे हाथ दरोगा को पकड़ लिया। उसके पास से मिले नोट एंटी करप्शन की टीम के पास दर्ज नंबरों से मिलाए तो सभी मैच हो गए। नोट में लगा रंग भी हाथों में लग गया। दरोगा को हिरासत में लेकर मिर्जामुराद थाने लगाया गया। जहां प्रभारी योगेंद्र कुमार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया गया।

0 Response to "मुकदमे में वादी से केस में धाराएं हटाने को लेकर को मांगी रकम, एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article