-->
Varanasi News : राजातालाब में अधिवक्ताओं ने किया पुतला दहन, हापुड़ की घटना का है आक्रोश

Varanasi News : राजातालाब में अधिवक्ताओं ने किया पुतला दहन, हापुड़ की घटना का है आक्रोश

Varanasi News : राजातालाब, हापुड़ में अधिवक्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के मामले में यूपी में विरोध प्रदर्शन की घटनाएं कम करने का नाम नहीं ले रही हैं। राजातालाब में बार एसोसिएशन के आवाह्न पर मंगलवार को तमाम अधिवक्ताओं ने उच्च अधिकारियों का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। 

 अधिवक्ताओं ने कहा कि जब तक पूरे मामले में कार्रवाई नहीं होती, तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

अधिकारियों का यह रवैया अधिवक्ताओं के हित में नहीं


वाराणसी पूरनपुर राजातालाब में अधिवक्ता एसोसिएशन के नेतृत्व में तमाम अधिवक्ता एकत्र होकर तहसील परिसर पहुंचे। हापुड़ कांड के विरोध में जमकर नारेबाजी की अधिवक्ताओं ने आरोप लगाया कि हापुड़ में बर्बरता पूर्वक अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज किया गया। पूरे मामले में सरकार चुप्पी साधे बैठी है। ना तो दोषी पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया और ना ही कार्रवाई स्वरूप डीएम एसपी को हटाया गया। ऐसे में अधिकारियों का यह रवैया अधिवक्ताओं के हित में नहीं है। इसलिए बार काउंसिल के निर्देश पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

प्रदर्शनकारी अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में पुलिस महानिदेशक और मुख्य सचिव का पुतला फुंका। इस दौरान हापुड़ कांड को लेकर नारेबाजी भी की गई। अधिवक्ताओं के विरोध प्रदर्शन के चलते मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।

विरोध प्रदर्शन के चलते हड़ताल पर अधिवक्ता


हापुड़ कांड के विरोध में अधिवक्ताओं ने कलम बंद हड़ताल की घोषणा कर रखी है। अधिवक्ता ना तो न्यायिक कार्य कर रहे हैं और ना ही कोर्ट परिसर में प्रवेश कर रहे हैं।अधिवक्ताओं के हड़ताल के चलते लगातार न्यायिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं। लोग जज परिसर चक्कर काटने को मजबूर है। अधिवक्ताओं का कहना है कि जब तक हापुड़ कांड को लेकर कोई कड़ा एक्शन नहीं लिया जाता है। तब तक वह यूं ही विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

0 Response to "Varanasi News : राजातालाब में अधिवक्ताओं ने किया पुतला दहन, हापुड़ की घटना का है आक्रोश"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article