-->
UP Varanasi News : डा. सोने लाल पटेल की हत्या की सीबीआई जाँच, राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा एवं जातिवार जनगणना की माँग उठाई

UP Varanasi News : डा. सोने लाल पटेल की हत्या की सीबीआई जाँच, राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा एवं जातिवार जनगणना की माँग उठाई

Varanasi : राजातालाब, अपना दल कमेरावादी के तत्वावधान में बुधवार को राजातालाब स्थित सम्पूर्णा लान के सभागार में कार्यकर्ता संगोष्ठी व सभा आयोजित किया गया। जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बूथ स्तर तक मज़बूत संगठन निर्माण का संकल्प लिया गया। अपना दल संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल के ऊपर 23 अगस्त 1999 को पी.डी. टंडन पार्क इलाहाबाद में किए गए प्राणघातक हमले की बरसी को दूसरी आज़ादी के प्रथम क्रांति के रूप में आयोजित किया गया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव आनंद हीराराम पटेल ने कहा कि अपना दल की स्थापना राजसत्ता पर क़ब्ज़ा कर सम्पूर्ण व्यवस्था परिवर्तन के लिए किया गया था। जब अपना दल अपने राजनैतिक अभियान को तेज़ी से आगे बढ़ा रहा था, तभी 23 अगस्त 1999 को तत्कालीन भाजपा सरकार के शह पर दल के संस्थापक डा. पटेल के ऊपर जनसभा के दौरान प्राणघातक हमला कराया गया था, इस दौरान डा. पटेल के अलावा कई कार्यकर्ता घायल हुए और जेल की यात्रा भी की। इसलिए इस दूसरी आज़ादी के प्रथम क्रांति के दिवस पर यह संकल्प लेना होगा कि हमे एक अन्यायरहित समतामूलक समाज के निर्माण के लिए आगे बढ़ना होगा।

लोकसभा प्रभारी रामलाल पटेल ने कहा कि राजसत्ता से व्यवस्था परिवर्तन के राजनैतिक अभियान को गति देते हुए प्रत्येक गाँव में जाकर बूथ स्तर तक मज़बूत संगठन का निर्माण किया जाएगा। ताकि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 महंगाई, बेरोज़गारी, किसानों की बदहाली की ज़िम्मेदार एवं हर मोर्चे पर विफल वर्तमान केन्द्र सरकार को सत्ता से बेदख़ल करके जनहित में एक वैकल्पिक सरकार का गठन किया जाए। इसके लिए अपना दल कमेरावादी देशभर के प्रमुख विपक्षी दलों के साथ मज़बूत गठबंधन बना कर आगे बढ़ रही है।

वक़्ताओ ने अपना दल के संस्थापक डा. सोनेलाल पटेल की हत्या की सीबीआई जाँच कराने, राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल को जेड श्रेणी सुरक्षा प्रदान कराने तथा तत्काल जातिवार जनगणना कराए जाने की माँग उठाई। संचालन योगीराज सिंह पटेल और संजय पटेल ने संयुक्त रूप से किया। अध्यक्षता ज़िलाध्यक्ष दीलिप सिंह पटेल ने किया। जिसमें प्रमुख रूप से राधेश्याम पटेल, हरीश मिश्रा, गौरी शंकर पटेल, सभाजीत पटेल, शिव शंकर, राधेश्याम, राम लखन, बलीराम, शमशेर बहादुर, बृजेश, राकेश,रवि, राजकुमार, ब्रह्मचारी, अशोक, सिकंदर, कृपाशंकर, भैयालाल, मुन्नालाल, प्रभु आदि लोगों ने विचार व्यक्त किया। इस दौरान ज़िले के विधानसभा अध्यक्ष ब्लाक अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

0 Response to "UP Varanasi News : डा. सोने लाल पटेल की हत्या की सीबीआई जाँच, राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा एवं जातिवार जनगणना की माँग उठाई "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article