-->
Chandrayaan 3 : चिकित्सकों ने वैज्ञानिक उपलब्धि पर जताई खुशी,मुंह मीठा कर मनाया जश्न

Chandrayaan 3 : चिकित्सकों ने वैज्ञानिक उपलब्धि पर जताई खुशी,मुंह मीठा कर मनाया जश्न

Chandrayaan 3 Varanasi News : राजातालाब, चंद्रयान 3 के चंद्रमा पर पहुंचने की खुशी मनाने का सिलसिला लगातार जारी है। काशी सेवा शोध समिति की ओर से भिखारीपुर डीएलडब्लू में काशी सेवा शोध समिति ने जश्न मनाया। 

 चिकित्सक डा टी पी सिंह,डा विवेक राय,डा हर्षिता राय ने मिठाईयां खिलाकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। इस अवसर पर काशी सेवा शोध समिति के निदेशक डॉक्टर टीपी सिंह ने कहा कि वह इस बार भिखारीपुर स्थित चवनेश्वर महादेव मंदिर पर आयोजित होने वाले 18वे शतचंडी महायज्ञ को देश के वैज्ञानिकों को समर्पित करेंगे। यह समर्पण भाव वैज्ञानिकों के मिशन चंद्रयान 3 Chandrayaan 3 की सफलता को लेकर किया जाएगा।मां भगवती से देश के सुख समृद्धि और वैज्ञानिकों की उपलब्धि में और अधिक वृद्धि किये जाने की मांग की जाएगी। इसके लिए समिति की ओर से वैज्ञानिकों को पत्र भी भेजा जा रहा है। 

   डॉ विवेक राय ने कहा कि भारतीय अपार मेधा शक्ति वाले हैं। सकारात्मक और सार्थक प्रयोग से हर एक क्षेत्र में विश्व में कीर्तिमान गढ़ा जा सकता है। कहां कि कोरोना कल के दौरान भारत ने चिकित्सा क्षेत्र में  भी अपना परचम विश्व में लहराया था।देश के युवाओं को सकारात्मक बनाया जाए तो उपलब्धियां भारतीयों के नाम होगी। इस दौरान यहां सामाजिक संस्था काशी सेवा शोध समिति और काशी हॉस्पिटल से जुड़े लोग भी उपस्थित रहे।

0 Response to "Chandrayaan 3 : चिकित्सकों ने वैज्ञानिक उपलब्धि पर जताई खुशी,मुंह मीठा कर मनाया जश्न "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article