-->
आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर लगायें करोड़ों के घोटाले का आरोप, मांगा जवाब !

आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर लगायें करोड़ों के घोटाले का आरोप, मांगा जवाब !

Greater Noida , आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ सूरजपुर जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।
 भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा सीएजी की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि मोदी सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त है सीएजी की रिपोर्ट से खुलासा किया कि द्बारका एक्सप्रेसवे का प्रोजेक्ट 18 करोड रुपये प्रति किलोमीटर की लागत के हिसाब से बनाना था, लेकिन इन्होंने 18 करोड रुपये प्रति किलोमीटर में बनने वाली सड़क को 250 करोड रुपये प्रति किलोमीटर में बनाया। इसी तरह भारत माला प्रोजेक्ट में पूरे देश में 75000 किलोमीटर की सड़क बननी थी। जिसमें एक किलोमीटर की सड़क 15 करोड रुपये में बननी थी। लेकिन सरकार के कारिंदों ने उसे बढ़ाकर 25 करोड़ रुपये कर दिया। यानी 75000 किलोमीटर की सड़क में सीधे-सीधे 7.5 लाख करोड रुपये का घोटाले की योजना बनाई है। सीएजी की रिपोर्ट में अयोध्या के अंदर डेवलपमेंट अथॉरिटी के द्वारा अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में करीब 19 करोड़ 73 लाख और इसी तरह आयुष्मान योजना में मृतकों का इलाज कर करोड़ों का घोटाला किया गया है। 

 प्रदर्शन में शामिल पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कमांडो ने बताया कि मोदी सरकार के इस महाघोटाले के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन किया और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन के माध्यम से भ्रष्टाचारी केंद्र सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।

इस दौरान प्रांत कार्यकारिणी सदस्य उमेश गौतम,राकेश अवाना,राहुल ,कंचन सिंह,नितिन प्रजापति,एडवोकेट विवेक शर्मा,मनोज यादव,कैलाश शर्मा,जतन भाटी,विक्रांत लोहिया,नवीन भाटी, सुमित रावल, दीपक राजपूत ओमकार बघेल, प्रमोद भाटी, गुड्डू यादव, श्याम कश्यप,अभिषेक यादव आफ़ताब आलम ,रईस ठाकुर,जाकिर हुसैन, हर्ष पाल,सुंदर भाटी, निरंजन चौहान,विक्की भाटी,जीतू गुर्जर, अमर शुक्ला,आशीष ,नरेश प्रजापति विजय श्रीवास्तव,अंकित पाल,पूजा मेहरा,रामकृपाल कुशवाहा,पंकज कुमार,सचिन नागर, रिहान सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

0 Response to "आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर लगायें करोड़ों के घोटाले का आरोप, मांगा जवाब !"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article