-->
Kisan Andolan Updates : संयुक्त किसान मोर्चा बनाकर आंदोलन को किया जाएगा मजबूत बैठक में 15 संगठन हुए शामिल

Kisan Andolan Updates : संयुक्त किसान मोर्चा बनाकर आंदोलन को किया जाएगा मजबूत बैठक में 15 संगठन हुए शामिल

Greater Noida , 70 वें दिन चंद्रपाल नागर ने धरने की अध्यक्षता की और संचालन सतीश यादव ने किया, मायचा और कासना की सुनवाई में किसानों की पैरवी करने के वास्ते किसान सभा द्वारा गठित कमेटी सुनवाई के दौरान शामिल रही, कमेटी में डॉ रुपेश वर्मा, हरेंद्र खारी, नरेंद्र भाटी शामिल रहे।
 
 धरने को संबोधित करते हुए किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने कहा कि आंदोलन की पहचान 10% आबादी प्लाट भूमिहीनों का 40 वर्ग मीटर के प्लॉट, रोजगार और नए कानून को लागू करना है जब तक उक्त मांगें हल नहीं होते तब तक आंदोलन चलता रहेगा।
 सूबेदार ब्रह्मपाल ने कहा सभी संगठनों की सीएस गार्डन में बैठक हुई है जहां पर किसान यूनियन अंबावता, कृषक शक्ति जय जवान जय किसान मोर्चा एवं अन्य 15 किसान संगठन शामिल हुए सभी किसान संगठनों को एकजुट करने के लिए संयोजक सुनील फौजी को बनाया गया है सुनील फौजी ने ऐलान किया कि हम एकजुट होकर आंदोलन करेंगे संयुक्त किसान मोर्चा बनाकर संयुक्त रणनीति की घोषणा की जाएगी बाकी बचे संगठनों को भी शामिल कर 6 अगस्त को फाइनल रणनीति की घोषणा होगी। 
 जुनपत गांव से महिलाओं के नेता जोगेंद्री ने कहा कि महिलाएं सब एकजुट हैं हजारों की संख्या में जब मर्जी प्राधिकरण का घेराव करने आ सकती हैं रोज सैकड़ों महिलाएं धरने में शामिल हो रही है आंदोलन मजबूती से आगे बढ़ रहा है। 
 अजीपाल भाटी ने कहा अन्य मांगों के साथ-साथ 211 शिफ्टिंग के मामलों का भी समाधान करा जाएगा। भूमिहीनों की नेता प्रेमवती ने कहा कि भूमिहीनों का आंदोलन मजबूत है किसान सभा के झंडे तले हम सब एकजुट हैं और आंदोलन की मांगों को पूरा करा कर ही आंदोलन दम लेगा।
  किसान सभा के नेता एवं किसान सभा की जिला एक्शन कमेटी के मेंबर निशांत रावल ने कहा कि पूरा क्षेत्र एकजुट है नौजवानों को एकजुट किया जा रहा है आंदोलन को जीत करके ही दम लिया जाएगा।
 शशांक भाटी ने कहा कि हम सब नौजवान एकजुट हैं सुनपुरा सैनी गांव में नौजवानों की मीटिंग कर कमेटी बनाई गई है नौजवानों को हजारों की संख्या में जोड़कर आंदोलन को और मजबूत किया जा रहा है रोजगार के मुद्दे पर नौजवान एकजुट हो रहे हैं।
  धरने में गवरी मुखिया, सुरेंद्र यादव, महाराज सिंह, सुशील, मुकेश, सुंदर, अजय पाल, यतेंद्र मैनेजर, ब्रहम सिंह, मनोज प्रधान, अरविंद प्रधान, संदीप थातखेड़ा, प्रशांत पाली, संजय, सुनील फौजी, अजब सिंह, डॉक्टर जगदीश, विनोद सरपंच, अशोक भाटी, राजेश भाटी, निरंकार, सुरेश यादव, तिलक देवी, पूनम, वीरबति, संदीप चौगानपुर, शैलेंद्र, मोहित नागर, विजेंद्र सैनी, बिजेंद्र नागर, राजू पल्ला व सत्येंद्र उपस्थित रहे।

0 Response to "Kisan Andolan Updates : संयुक्त किसान मोर्चा बनाकर आंदोलन को किया जाएगा मजबूत बैठक में 15 संगठन हुए शामिल"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article