-->
UP News : बाइक चोरी का दो दिन बाद भी नहीं लिखा मुकदमा, पीड़ित थाने का चक्कर काट रहा

UP News : बाइक चोरी का दो दिन बाद भी नहीं लिखा मुकदमा, पीड़ित थाने का चक्कर काट रहा

Varanasi : राजातालाब, वाहन चोरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई में लापरवाही मिल रही है। यहां के पुलिस चौकी और थाना के दो सौ मीटर के अंदर राजातालाब सब्ज़ी मंडी में दो दिन पहले बाइक चोरी होती है। लेकिन पीड़ित की तहरीर के बाद भी केस दर्ज नहीं किया जा रहा है। पीड़ित का कहना है कि दो दिनों से थाने के चक्कर काटने के बाद भी पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। इससे पीड़ित गाड़ी मालिक परेशान है।

 रोहनिया के धनपालपुर गाँव निवासी संजय कुमार मौर्य 18  जुलाई को अपनी टीवीएस बाइक से राजातालाब चौराहे के समीप सब्ज़ी मंडी में सब्ज़ी ख़रीदने गए थे। बाइक बाहर खड़ी करके अंदर गए और करीब आधे घंटे बाद वापस लौटे तो देखा दिन की बाइक गायब है। आसपास खोजबीन की। उसके बाद उन्होंने तत्काल राजातालाब पुलिस चौकी पर सूचना दी। कोई कार्रवाई नहीं होने पर अगले दिन थानाध्यक्ष राजातालाब से इस संबंध में लिखित शिकायत की।

 लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद कोई सुनवाई न होने पर थाने पर पुनः गए यहां से कहा गया कि जांच करके मुकदमा लिखा जाएगा, लेकिन आज 20 तारीख हो गई। पीड़ित की बाइक चोरी की एफआईआर नहीं की गई।

पीड़ित बोला- मुकदमा नहीं लिखा जा रहा


 पीड़ित का कहना है कि उसकी न तो बाइक बरामद की गई, ना चोर पकड़ा गया और तो और मुकदमा भी नहीं लिखा जा रहा है। उसका कहना है कि अगर उसकी बाइक से किसी प्रकार का आपराधिक कृत्य किया जाता है तो फसेगा वह, क्योंकि बाइक उसके नाम है और चोरी के एफआईआर दर्ज नहीं हो रही है।

 पीड़ित का कहना है कि गाड़ी मिले न मिले कोई बात नहीं कम से कम गाड़ी चोरी की एफआईआर तो दर्ज कर ली जाए। इस संबंध में उसने आला अधिकारियों से भी गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर राजातालाब का कहना है कि मेरे संज्ञान में प्रकरण आया है। जांच कराकर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

0 Response to "UP News : बाइक चोरी का दो दिन बाद भी नहीं लिखा मुकदमा, पीड़ित थाने का चक्कर काट रहा"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article