-->
दूसरे दिन भी जारी रहा ग्राम प्रधानों का धरना, डीसीपी गोमती जोन ने थानाध्यक्ष को हटाए जाने की दी सूचना

दूसरे दिन भी जारी रहा ग्राम प्रधानों का धरना, डीसीपी गोमती जोन ने थानाध्यक्ष को हटाए जाने की दी सूचना

VARANASI , राजातालाब । विकासखंड आराजी लाइन ब्लॉक मुख्यालय पर ग्राम प्रधान संघ द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान कई गांव के ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। 

 आराजी लाइन के बहुत से ग्राम प्रधान अपने अपने गांवों में ग्राम सचिवालय पंचायत भवन पर ताला जड़ कर यहां पहुंचे थे। ग्राम प्रधानों का कहना था कि वे विकास कार्यों से अपने आप को अलग कर रहे हैं।ग्राम प्रधान अपने साथ अपने अपने गांवों की मुहर भी लेकर आए थे जो उन्होंने ब्लाक प्रमुख आराजी लाइन नगीना पटेल को सौंप दिया।ग्राम प्रधानों का कहना था कि वे विकास कार्य ठप कर देंगे।
   इस दौरान धरना प्रदर्शन पर बैठे ग्राम प्रधानों ने कहा कि वह जुल्म और ज्यादिती के खिलाफ हर पल संघर्ष करेंगे।यहां पहुंचे ग्राम प्रधानों ने आराजी लाइन ब्लॉक प्रधान संघ के अध्यक्ष मुकेश पटेल के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक तथा मंडल आयुक्त वाराणसी के नाम पत्र लिखकर अपनी जायज मांगों से अवगत कराया। ग्राम प्रधानों का कहना था कि प्रधान पर जुल्म करने वाले,अंग्रेजी हुकूमत की याद दिलाने वाले पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया जाए। ग्राम प्रधानों का कहना था की ग्राम प्रधान के वाहन ने क्या किया था जिसे पुलिस वालों ने तोड़ फोड़ दिया।

   धरना प्रदर्शन को संबोधित करने वालों में वरिष्ठ भाजपा नेता व ढोलापुर के ग्राम प्रधान अजय दुबे, क्षेत्र पंचायत सदस्य संघ के जिला अध्यक्ष राजेश, अनिल पटेल,किसान कांग्रेस के संजय चौबे,जन अधिकार पार्टी के बबलू मौर्य,रोजगार संघ के अतुल सिंह,मनरेगा मजदूर यूनियन के सुरेश राठौर, खदान मजदूर यूनियन के महेंद्र राठौर, सोशल एक्टिविस्ट राजकुमार गुप्ता,श्रीप्रकाश यादव, संजय पटेल,पूर्वांचल किसान यूनियन के अध्यक्ष योगीराज पटेल,अभिभावक संघ के जिला अध्यक्ष हरिओम दुबे,ऑल इंडिया बुनकर फोरम के मोहम्मद अकरम आदि रहे।

   धरना प्रदर्शन स्थल पर मंगलवार की अपराह्न गोमती जोन के डीसीपी विक्रांत वीर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को बताया कि थानाध्यक्ष मिर्जामुराद को हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारियों की अन्य मांगों की भी जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। प्रधान संघ के पदाधिकारियों ने डीसीपी की इस सूचना पर हर्ष व्यक्त किया। इस दौरान यहां पर श्यामलाल चौहान गुड्डू सिंह, सुजीत यादव, अभिमन्यु राम, शिव शंकर सिंह,प्रकाश यादव,विधान सिंह,रामबाबू,हरिचरण, विजय गुप्ता, संजीव कश्यप,राजेंद्र पटेल,गणेश शर्मा सहित सैकड़ों ग्राम प्रधान तथा क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही।

0 Response to "दूसरे दिन भी जारी रहा ग्राम प्रधानों का धरना, डीसीपी गोमती जोन ने थानाध्यक्ष को हटाए जाने की दी सूचना"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article