-->
Varanasi News : अवैध क़ब्ज़ाधारी ने PWD की सड़क रखी गिरवी, लिया 15 लाख का होम लोन, 20 लाख के और लोन के लिए किया आवेदन

Varanasi News : अवैध क़ब्ज़ाधारी ने PWD की सड़क रखी गिरवी, लिया 15 लाख का होम लोन, 20 लाख के और लोन के लिए किया आवेदन

Varanasi : राजातालाब, क्षेत्र में फर्जी काग़ज़ातो के आधार पर 15 लाख रुपये का होम लोन लेने वाले और पुनः 20 लाख रुपये के होम लोन के लिए आवेदन करने वाले दम्पति का खुलासा एक आरटीआई ने किया है.
 इस दम्पति ने पीडब्ल्यूडी के ज़मीन पर अवैध क़ब्ज़ा कर फ़र्ज़ी काग़ज़ात बनाकर पीडब्ल्यूडी की राजातालाब रानी बाज़ार वाया ला कालेज रोड की सड़क की ज़मीन पर कुल 15 लाख रुपये का होम लोन ले लिया है और 20 लाख रुपये के होम लोन लेने के फ़िराक़ में है.

फर्जीवाड़ा करने के लिए मुम्बई रिटर्न अजय पाल बन गया जयलाल पाल

 इस दम्पति ने पीडब्ल्यूडी के उदासीनता का फ़ायदा उठाते हुए उक्त 66 फ़िट चौड़े रोड में अपने 18 फिट लम्बे व लगभग 60 फिट चौड़े मकान पीडब्ल्यूडी की प्रॉपर्टी उक्त रोड पर कुल 15 लाख रुपये का एक होम लोन ले लिया है एक और होम लोन लेने को आवेदन कर दिया है. हालांकि लंबे समय बाद एक आरटीआई ने इस दम्पति के कारनामों को उजागर किया है.

 इस पूरे मामले को ऋणदाता यूबीआई बैंक और मुख्यमंत्री योगी के संज्ञान में स्थानीय निवासी सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने सड़क के ज़मीन के वास्तविक मालिक पीडब्ल्यूडी को अवगत कराते हुए आरोपी जयलाल पाल उर्फ अजय पाल और उसकी पत्नी धर्मा देवी के खिलाफ ऋणदाता बैंक और पीजी पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है और माँग रखी है कि तत्काल दोषियों को दण्डित करते हुए सड़क से अवैध क़ब्ज़ा हटाते हुए लोन की रिकवरी कराने की माँग रखी गई है।

वाराणसी से राजकुमार गुप्ता की रिपोर्ट

0 Response to "Varanasi News : अवैध क़ब्ज़ाधारी ने PWD की सड़क रखी गिरवी, लिया 15 लाख का होम लोन, 20 लाख के और लोन के लिए किया आवेदन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article