-->
नोएडा प्राधिकरण पर चल रहे वेंडर्स के धरने को संबोधित करेंगे पूर्व सांसद सीटू नेता कामरेड तपन सेन

नोएडा प्राधिकरण पर चल रहे वेंडर्स के धरने को संबोधित करेंगे पूर्व सांसद सीटू नेता कामरेड तपन सेन

Noida , वेंडर्स की समस्याओं के समाधान करने के बजाय नोएडा प्राधिकरण द्वारा वेंडर्स को रोजगार करने से रोकने, उन्हें हटाने भगाने व उनका सामान तोड़फोड़ कर नष्ट करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के विरोध में पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सीटू के बैनर तले 12 अप्रैल 2023 से नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, पर शुरू हुआ धरना प्रदर्शन 20 अप्रैल 2023 को भी जोर-शोर से जारी रहा. धरने में दर्जनों वेंडर्स ने प्राधिकरण द्वारा किए जा रहे अत्याचार और अपनी पीड़ा को रखते हुए भावुक हो गए।
धरने को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए सीटू दिल्ली एनसीआर राज्य महासचिव कामरेड अनुराग सक्सेना ने संबोधित करते हुए वेंडर्स के आंदोलन का समर्थन किया और पथ विक्रेता अधिनियम का उल्लंघन कर वेंडर्स का उत्पीड़न करने के लिए नोएडा प्राधिकरण को आड़े हाथों लिया।
 
 धरने के आगे की कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि जुम्मा की नमाज व ईद के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए 21 अप्रैल 2023 की प्रस्तावित महापंचायत को यूनियन ने स्थगित कर दिया है लेकिन धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। और ईद की छुट्टी के बाद सोमवार 24 अप्रैल 2023 को प्राधिकरण के समक्ष चल रहे धरना स्थल पर एक बड़ी आम सभा का आयोजन किया जाएगा जिसे सीटू के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद कॉमरेड तपन सेन संबोधित करेंगे। उन्होंने शहर के सभी वेंडर से और शहर के कामगारों, आम जनता से भारी संख्या में 24 अप्रैल 2023 को प्रातः 10:00 बजे नोएडा प्राधिकरण पर भारी संख्या में पहुंचने की अपील किया।
प्रदर्शन को सीटू जिला उपाध्यक्ष लता सिंह, वेंडर्स के प्रतिनिधि भारती, राजू, अमित रस्तोगी, पूनम देवी, सनी गुप्ता, संगीता, कृष्णा देवी, सतीश, मोतीलाल, बृजेश कुमार, रमाशंकर पाल,  फतेह सिंह आदि ने संबोधित किया और कहा कि मांगें पूरी होने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने सभी वेंडर से एकजुट होकर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा धरना स्थल पर पहुंचने की अपील किया। धरने का संचालन यूनियन के अध्यक्ष पूनम देवी ने किया।

0 Response to "नोएडा प्राधिकरण पर चल रहे वेंडर्स के धरने को संबोधित करेंगे पूर्व सांसद सीटू नेता कामरेड तपन सेन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article