-->
वेंडर्स को हटाने के बजाय उन्हें व्यवस्थित करने की मांग

वेंडर्स को हटाने के बजाय उन्हें व्यवस्थित करने की मांग

Noida , प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी के निर्देश पर वर्क सर्किल के अधिकारी/ कर्मचारी शहर में माइक से प्रचार कर रहे हैं कि वेंडिंग जोन में सिर्फ लाइसेंस प्राप्त वेंडर ही बैठेंगे जिन वेंडर्स के पास लाइसेंस नहीं है उन्हें वेंडिंग जोन या अपने मौजूदा कार्यस्थल से हटने की चेतावनी दी जा रही है,
 चेतावनी नहीं मानने पर उनका सामान रेहड़ी सब कुछ जब कर लिया जाएगा की धमकी दी जा रही है। तथा उन्हें जबरन हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

 प्राधिकरण के उक्त अभियान की पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन गौतम बुध नगर के महामंत्री व सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कड़ी निंदा करते हुए प्राधिकरण से उक्त अभियान को बंद कर वेंडर्स को व्यवस्थित करने के लिए अभियान चलाने की अपील किया। साथ ही उन्होंने कहा कि वेंडर्स को रोजगार करने से रोकना पथ विक्रेता अधिनियम का खुला उल्लंघन है। साथ ही हमारे आंदोलन के दौरान बनी सहमतियों का भी उल्लंघन है। वेंडर्स का सत्यापन कर उन्हें लाइसेंस देना प्राधिकरण की प्राथमिक जिम्मेदारी थी लेकिन प्राधिकरण ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह नहीं किया। जिन वेंडर्स के आवेदन फार्म जमा हैं तथा सत्यापन भी हो गया है उन्हें ड्रा करके लाइसेंस नहीं दिया जा रहा है तो इसमें वेंडर्स की क्या गलती है?

साथ ही उन्होंने बताया कि उक्त मसले को लेकर पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सम्बद्ध सीटू का प्रतिनिधिमंडल नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से मुलाकात करेगा। उन्होंने पथ विक्रेताओं से भी अपील किया कि जो भी पथ विक्रेता साथी प्रतिनिधिमंडल के साथ आना चाहता है सोमवार 13 मार्च 2023 को दोपहर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6 पर पहुंच जाएं।

0 Response to "वेंडर्स को हटाने के बजाय उन्हें व्यवस्थित करने की मांग"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article