-->
जे एस एकेडमी पाली में हुआ एनएसएस शिविर का समापन समारोह

जे एस एकेडमी पाली में हुआ एनएसएस शिविर का समापन समारोह

Greater Noida , मिहिर भोज पी.जी.कॉलेज दादरी की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई प्रथम के सात दिवसीय शिविर के अंतिम दिन समाजसेवी श्यामवीर प्रधान निवासी कठेड़ा , जो वर्तमान में  मिहिर भोज बालिका डिग्री कॉलेज के सचिव  पद पर विद्यमान है , की अध्यक्षता में समाप्त हुई।

 कार्यक्रम में सर्वप्रथम सरस्वती वंदना की गई एवं तत्पश्चात बच्चों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर एक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया ,मुख्य अतिथि श्री श्याम वीर भाटी जी द्वारा बच्चों को मेडल भी दिए गए।

 इस अवसर पर जे.एस.जे एस एकेडमी पाली के संस्थापक  ओम सिंह भाटी एवं उनके भाई कर्मवीर सिंह भाटी तथा अन्य शिक्षक भी उपस्थित रहे।

  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा बच्चों का मोटिवेशन भी किया गया, उन्होंने समाज और एनएसएस का महत्व बताया तथा उस पर चलने का आह्वान किया, तत्पश्चात बच्चों को अल्प आहार भी वितरित किया गया।

 इस अवसर पर रविंद्र भाटी अध्यक्ष पूर्व छात्रसंघ मिहिर भोज पीजी कॉलेज दादरी व प्रशांत भाटी का भी विशेष सहयोग रहा एवं उनके साथियों का भी भरपूर सहयोग रहा। सभी की उपस्थिति सराहनीय रही कार्यक्रम का समापन एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी डॉ सेवक कुमार के द्वारा किया गया।

0 Response to "जे एस एकेडमी पाली में हुआ एनएसएस शिविर का समापन समारोह"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article