-->
ग्रेटर नोएडा के अंकित पालीआला द्वारा लिखी वेब सीरिज ओटीटी प्लेटफार्म पर मचाएगी धूम

ग्रेटर नोएडा के अंकित पालीआला द्वारा लिखी वेब सीरिज ओटीटी प्लेटफार्म पर मचाएगी धूम

Greater Noida , शहर के युवा अपने हुनर से लगातार ग्रेटर नोएडा का नाम रोशम कर रहे है। ग्रेटर नोएडा के पाली गाँव निवासी अंकित पालीआला वेबसीरीज व गाने लिखते है और गाते भी है।

Web series written by Ankit Paliala on OTP platform
Ankit Paliala with Co-Artist Mohit Pradhan and Neeraj Bhati

 उन्होंने हाल ही मैं एक वेब सीरीज लिखी है जोकि जल्द ही मुबंई से अंतरंगी चैनल पर आएगी, जिसको लेकर अंकित पालीआला ने बताया कि यह वेबसीरीज गाँव के युवा के संघर्ष की कहानी की बताएगी व युवा के दिखावे से इतर एक सच्ची हकीकत दिखाएगी। यह वेब सीरीज इंदौर, भोपाल व मुबंई में शूट की गयी है और मार्च में प्रसारित होगी। इसमें बहुत छोटे छोटे सोशल मुद्दों को उठा कर युवा को मैसेज देने की कोशिश की गयी है।

 अंकित को गाने लिखने का शौक बचपन से था, उन्होंने हिंदी, हरियाणवी व पंजाबी में बहुत से गाने लिखे व गये है। उनके गाने गुर्जर राज को 30 लाख लोगों ने , बिलोंग टू विलेज को 10 लाख लोगों ने , मेरे सोने सपना को 5 लाख लोगों ने देखा व पसंद किया है, ऐसे ही ओर भी उनके द्वारा लिखे गाने हिट हो चुके है।

 अंकित ने लाइफ ओके के धारावाहिक सावधान इंडिया व एंड टीवी के धारावाहिक मौका-ए-वारदात में भी काम कर चुके है। हिंदी रिकॉर्ड यूट्यूब चैनल पर अंकित पाली आला के साथ उनके उनके साथी मोहित प्रधान, नीरज भाटी ,ललित भाटी, रिंकू भाटी व रोहित भाटी लगातार लोगो का का मनोरंजन करते रहते है।

0 Response to "ग्रेटर नोएडा के अंकित पालीआला द्वारा लिखी वेब सीरिज ओटीटी प्लेटफार्म पर मचाएगी धूम"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article