-->
गरीब रेहड़ी पटरी वालों को उजाड़ रहा है नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर

गरीब रेहड़ी पटरी वालों को उजाड़ रहा है नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर

Noida , नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर आए दिन गरीब रेहड़ी पटरी दुकानदारों को उजाड़ने में लगा हुआ है  सेक्टर- 8, नोएडा में पिछले 25 वर्षों से चाय की दुकान लगाकर अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करने वाली गरीब विधवा महिला दीपा देवी का पूरा सामान तोड़फोड़ कर नष्ट कर प्राधिकरण के कर्मचारी उठाकर ले गए .
 
 इसी तरह अन्य कई स्थानों पर नियम कानूनों की धज्जियां उड़ा कर गरीब रेहड़ी पटरी के दुकानदारों को उजाड़ा गया है। इसी तरह पिछले दिनों सेक्टर- 50, नोएडा के वेंडिंग जोन में बैठे दुकानदारों को प्राधिकरण के बुलडोजर ने उजाड़ कर बेरोजगार कर दिया .

 प्राधिकरण की वेंडर्स को उजाड़ने की कार्रवाई की पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सीटू ने कड़ी निंदा की है और रविवार 2 अक्टूबर 2022 को आंदोलन की रणनीति बनाने के लिए सेक्टर- 10, नोएडा के बिजली घर पार्क में बैठक रखी गई है और गरीब रेहड़ी पटरी दुकानदारों को उक्त बैठक में आमंत्रित किया गया है।

 सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि नोएडा प्राधिकरण की वेंडर्स को व्यवस्थित करने की प्राथमिक जिम्मेदारी थी लेकिन नोएडा प्राधिकरण उक्त जिम्मेदारी को पूरा करने में विफल रहा और अब शहर से गरीब रेहड़ी पटरी के दुकानदारों को भगाना चाहता है जिसे कतई मंजूर नहीं किया जाएगा और कल की बैठक में आगे की रणनीति तय की जाएगी।

0 Response to "गरीब रेहड़ी पटरी वालों को उजाड़ रहा है नोएडा प्राधिकरण का बुलडोजर"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article