-->
डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने फाँसी लगा कर दी जान, पुलिस कर रही है छानबीन

डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने फाँसी लगा कर दी जान, पुलिस कर रही है छानबीन

Delhi , दिल्ली में एमबीबीएस फाइनल ईयर की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने बताया कि हमें तड़के 3 बजकर 30 मिनट फोन आया था कि सफदरजंग अस्पताल के एमबीबीएस गर्ल्स हॉस्टल में एमबीबीएस फाइनल ईयर की छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है. वहीं पुलिस को मृतका की डायरी में हाथ से लिखा सुसाइड नोट मिला है. कमरे के अंदर एंटीडिप्रेसेंट दवा के 2 खाली पैकेट भी मिले हैं.

पुलिस कर रही है छानबीन


जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्रा को सफदरजंग हॉस्पिटल के हॉस्टल में कमरा मिला था. जहां उसने अपने दुपट्टा से लटककर जान दे दी. छात्रा का कमरा अंदर से बंद था और जब उसके दोस्त ने कमरे के दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि छात्रा दुपट्टे से लटकी हुई है. अन्य छात्र तुरंत छात्रा को इमरजेंसी में ले गए और वहां पर उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक छात्रा के दोस्तों और जानने वालों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

0 Response to "डॉक्टरी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने फाँसी लगा कर दी जान, पुलिस कर रही है छानबीन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article