-->
आम आदमी पार्टी की संगठन को मजबूत करने के लिए बैठक,छात्र इकाई के अध्यक्ष ने भाजपा पर लगाये आरोप

आम आदमी पार्टी की संगठन को मजबूत करने के लिए बैठक,छात्र इकाई के अध्यक्ष ने भाजपा पर लगाये आरोप

Greater Noida , गौतम बुद्ध नगर जनपद में आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई की संगठन निर्माण की एक बैठक मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के छात्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे की उपस्थिति में हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि हाल ही में देश और उत्तर प्रदेश में स्थिति भयावह होती जा रही है। एकतरफ जहां डॉलर के मुकाबले रुपया 80 के पार पहुँच गया है वही दूसरी तरफ बेरोजगारी अपने चरम पर है। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार यह दावा करती है कि हमने सौ दिनों में दस हजार युवाओं को नौकरी देने का कार्य किया है, परन्तु धरातल पर ये दावे हवाहवाई और फ़र्जी है। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार निरंतर बड़े स्तर पर युवाओं को सरकारी नौकरी देने का कार्य कर रही है वही दूसरी तरफ योगी जी की सरकार युवाओं के साथ सिर्फ छलावा कर रही हैं।

प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने आगे कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश के आम घरों के छात्रों को पिछले कई वर्षों से छात्रवृत्ति न मिलने से युवाओं में घोर निराशा का माहौल है, छात्रों को अपनी पढ़ाई पूरी करने में भारी संकट का सामना करना पड़ रहा हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देशभर के युवाओं की फिक्र छोड़कर मोदी सरकार अंतराष्ट्रीय स्तर पर  पूंजीपतियों के लिए टेंडर मैनेज करने वाली सरकार बन गयी है।

सरकारी स्कूलों में बदहाली पर छात्र विंग प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा कि एक तरफ जहाँ गाजियाबाद से सटे दिल्ली में सरकारी स्कूल विश्वस्तरीय बन रहे है गाजियाबाद में हजारों की संख्या में सरकारी स्कूल बदहाल हैं।

गौतम बुद्ध नगर जनपद के दादरी क्षेत्र में रहने युवा साथी गौरव गुर्जर और सिद्धार्थ भाटी को AAP परिवार में शामिल कराया गया।

बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन, सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष अशोक कमांडो,संजय चेची पूर्व प्रत्याशी, दिलदार अंसारी, राकेश अवाना, विवेक शर्मा,विपिन भड़ाना,जेपी सिंह,कौशल शर्मा,उदय वीर मलिक, संदीप भाटी,जीतू गुर्जर,विनोद नागर समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहें।

0 Response to "आम आदमी पार्टी की संगठन को मजबूत करने के लिए बैठक,छात्र इकाई के अध्यक्ष ने भाजपा पर लगाये आरोप"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article