-->
 सुपारी देकर पत्नी की करवाई हत्या, फिर ऐसा किया कि लोग रह गये दंग

सुपारी देकर पत्नी की करवाई हत्या, फिर ऐसा किया कि लोग रह गये दंग

UP Crime News , प्रयागराज जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की 50 हजार रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। घटना को अंजाम देने के लिए भाड़े के हत्यारों ने पहले रॉड मारकर महिला को घायल किया, फिर उसे सड़क पर फेंककर कार चढ़ा दी। जिससे महिला की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पति ने झूठी कहानी बनाकर पुलिस में एक मामला भी दर्ज करवाया। लेकिन जांच में जब सच सामने आया तो सब दंग रह गए।

क्या है पूरा मामला


दरअसल अतरसुइया थाने में 8 अगस्त को हटिया, मुट्ठीगंज निवासी राजेश कुमार सोनकर ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बहन रेशमी सोनकर की शादी 14 जून 2019 को राजीव जुनेजा पुत्र स्व० ओमप्रकाश निवासी भगवतबाग थाना अतरसुइया के साथ हुई थी। शिकायत में बताया गया कि कुछ समय बाद दहेज की मांग को लेकर पति राजीव जुनेजा द्वारा रेशमी सोनकर के ऊपर चार- पांच बार जानलेवा हमला किया जा चुका है। भाई राजेश कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि आठ अगस्त की रात को उसकी बहन का रोड एक्सीडेंट नहीं बल्कि साजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है।

वहीं पुलिस ने जब रेशमी सोनकर प्रकरण की जांच शुरू की तो मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ। रेशमी सोनकर की हत्या 50 हजार की सुपारी देकर उसके अधिवक्ता पति राजीव जुनेजा ने ही कराई थी। मामले में पुलिस ने पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी प्रयागराज ने दी मामले की जानकारी


एसएसपी प्रयागराज शैलेश कुमार पाण्डेय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया राजीव जुनेजा ने घटना वाली रात पुलिस को सूचना दी थी कि पूजा करने जा रही रेशमी को अज्ञात बोलेरो कार ने कुचल दिया है। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने पति राजीव की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू की। लेकिन तब तक मृतिका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया। घटना की तफ्तीश के दौरान जब मृतक के मकान व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो पता चला कि घटनास्थल पर कोई बोलेरो आई ही नहीं। यही नहीं, मृतका घटना के वक्त घर से पैदल निकली ही नहीं। रात 1.46 मिनट पर उसकी कार घर से निकलते जरूर दिखाई दी। ऐसे में पति से कड़ाई से पूछताछ की गई तो कहानी सामने आ गई।

हत्या में बहन ने निभायी अहम भूमिका


पुलिस जांच में सामने आया कि राजीव जुनेजा ने अपनी बहन नताशा फिरोज अहमद निवासी दरियाबाद, इरशाद खान फिरोज अहमद निवासी नीवां के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के लिए जुनेजा द्वारा इन आरोपियों को 50 हजार रुपये भी दिया गया। मामले में पति राजीव जुनेजा, फिरोज अहमद निवासी दरियाबाद और इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि नताशा और नीमा निवासी फिरोज अहमद अभी फरार है।

0 Response to " सुपारी देकर पत्नी की करवाई हत्या, फिर ऐसा किया कि लोग रह गये दंग"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article