-->
रोने से नींद हुई खराब तो पिता ने डेढ़ साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, मां ने बताया पूरा सच

रोने से नींद हुई खराब तो पिता ने डेढ़ साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, मां ने बताया पूरा सच

Faridabad Crime News , हरियाणा के फरीदाबाद से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया. बच्चे के रोने की आवाज से पिता की नींद खराब हुई तो गुस्साए पिता ने अपने डेढ़ साल के बेटे की पीट पीटकर हत्या (father murder his son in faridabad) कर दी. मां ने पुलिस में शिकायत देकर आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. महज डेढ़ साल के मासूम की हत्या की खबर सुनकर पूरा मुहल्ला हैरान रह गया.

बच्चे की माँ गयी थी अपने मायके


बच्चे की मां प्रिया के मुताबिक शुक्रवार को वो पास की बसेलवा कॉलोनी में अपने भाई को राखी बांधने के लिए गई थी. महिला के जुड़वा बेटे हुए थे. वो एक बेटे को अपने साथ ले गई, जबकि दूसरे बेटे को वो पति के पास छोड़कर गई थी. मृतक बच्चे की मां ने बताया कि जब वो अपने भाई को राखी बांध कर घर वापस लौटी तो उसका बच्चा मृत पड़ा था और उसका पति मौके से फरार था. बच्चे के मुंह और नाक से खून आ रहा था.

बच्चे की मां ने कहा कि वो करीब 9 बजे के घर से गई थी. उस समय अपने बच्चे को हंसता-खेलता अपने पति के पास छोड़कर गई थी. जब वो अपने भाई को राखी बांधकर 1 घंटे बाद यानी करीब 10 बजे के घर पहुंची, तो उसका बेटा मृत मिला. पड़ोसियों ने बताया कि साढ़े 9 बजे के करीब बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी. थोड़ी देर बाद आवाज अचानक बंद हो गई. पड़ोसियों के मुताबिक उन्हें इस बात का अहसास भी नहीं था कि कलयुगी पिता ऐसा खौफनाक कदम उठाएगा.

आरोपी रात में करता था काम


बच्चे के मामा सुंदर ने बताया कि आरोपी रात को गाड़ियां पासिंग करवाने का काम करता है. इसलिए वो दिन में सोता है. सुंदर के मुताबिक बच्चे के रोने की आवाज से आरोपी की नींद खराब हो रही थी. इससे गुस्साए आरोपी ने बच्चे को पीटकर मौत के घाट उतार दिया.एसएचओ दिनेश के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि एक शख्स ने अपने डेढ़ साल के बच्चों को मार दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बच्चे की मां के बयान पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुटी है. पुलिस के मुताबिक मामले में संदिग्धों से भी पूछताछ जारी है.

0 Response to "रोने से नींद हुई खराब तो पिता ने डेढ़ साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट, मां ने बताया पूरा सच"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article