-->
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की CBI ने की छानबीन, उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर लगाये आरोप

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की CBI ने की छानबीन, उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर लगाये आरोप

Delhi , आबकारी नीति को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के घर पर सीबीआई की टीम ने हाल ही में रेड डाली थी. आज सीबीआई टीम ने मनीष स‍िसोद‍िया के बैंक लॉकर की जांच की. सीबीआई की टीम मनीष सिसोदिया और उनकी पत्‍नी को लेकर बैंक लॉकर की जांच करने के ल‍िए गाज‍ियाबाद स्‍थित बैंक पहुंचीं. सीबीआई के अधिकारियों द्वारा मनीष सिसोदिया और उनके परिवार के नाम से उपलब्ध लॉकर को उनके सामने ही ओपन किया गया.

 जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4 की पंजाब नेशनल बैंक में मनीष का लॉकर है और यहां की ब्रांच में जाकर लॉकर की जांच की गयी है. सीबीआई टीम मनीष सिसोदिया पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ गाज़ियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-4c स्थित पंजाब नेशनल बैंक पहुंची थी. बैंक शाखा पर ही सीबीआई के अधिकारी उनसे मिले हैं, जिन्होंने मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) के सामने उनका बैंक लॉकर खोला.

19 अगस्त को CBI ने उपमुख्यमंत्री के घर की थी छापेमारी


 इससे पहले, सोमवार को सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने ट्वीट किया था कि  ‘कल सीबीआई हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है. 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे के छापे में कुछ नहीं मिला था. लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा. सीबीआई का स्वागत है. जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा.’ सिसोदिया का कहना है कि उन्हें एक झूठे मामले में आरोपी बनाया गया है, ताकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आगे बढ़ने से रोका जा सके, जो 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर पर उभरे हैं.

मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने भाजपा पर लगाया आरोप


 इससे पहले, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीबीआई और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीबीआई रेड के 10 दिन बीत गए हैं, लेकिन एजेंसी अभी तक नहीं बता पाई है कि मेर घर से उन्हें क्या मिला. उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से जितने आरोप लगाए गए सब झूठे हैं.

0 Response to "उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की CBI ने की छानबीन, उपमुख्यमंत्री ने भाजपा पर लगाये आरोप"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article