-->
जयराम सिंह बने सह जिला विद्यालय निरीक्षक

जयराम सिंह बने सह जिला विद्यालय निरीक्षक

Varanasi News ,वाराणसी के सह जिला विद्यालय निरीक्षक जयराम सिंह बनाए गए हैं। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा विभाग ने वाराणसी में रिक्त चल रहे सह जिला विद्यालय निरीक्षक के रिक्त पद पर नई तैनाती का आदेश दिया है। 

 इसके पूर्व जयराम सिंह सहायक उप शिक्षा निदेशक माध्यमिक, शिक्षा निदेशालय प्रयागराज, के पद पर तैनात थे। जयराम सिंह राजकीय अभिनव इण्टर कॉलेज जक्खिनी आराजीलाइन में संस्थापक प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत थे। अभिनव इंटर कॉलेज जनपद मैं राज्य सरकार द्वारा संचालित होने वाला पहला सीबीएसई बोर्ड का कालेज है।

श्री सिंह ने अभिनव विद्यालय के विकास के लिए अनेकानेक कार्य किया क्षेत्र के छात्रों और अभिभावकों से हमेशा संपर्क में रहे। जिससे क्षेत्र के अभिभावकों में उनकी अलग पहचान बन गयी थी।वे राजकीय हाई स्कूल करधना वाराणसी में प्रधानाध्यापक का दायित्व निभा चुके हैं।

 सह जिला विद्यालय निरीक्षक बनाए जाने पर क्षेत्र के शिक्षकों और अभिभावकों ने उन्हें बधाइयां दी है। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के मंडल प्रभारी प्रणय कुमार सिंह ने उक्त नियुक्ति पर उन्हें शुभकामनाएं दी है। श्री सिंह ने कहा कि जयराम सिंह के कुशल नेतृत्व में जिले के विद्यालयों का हरसंभव विकास होगा और समस्याओं का समाधान होगा।
बधाई देने वालों में रामाश्रय शुक्ला,वहीद खान, रमेश, डॉक्टर श्रीप्रकाश सिंह, मुसर्रत इस्लाम, डॉ अरुण सिंह आनंद सिंह आदि रहे। जयराम सिंह ने बताया कि वह 24 अगस्त को कार्यभार ग्रहण करेंगे।

0 Response to "जयराम सिंह बने सह जिला विद्यालय निरीक्षक "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article