-->
Raju Srivastav Heart Attack : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के कारण एम्स में भर्ती

Raju Srivastav Heart Attack : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के कारण एम्स में भर्ती

Raju Srivastav Heart Attack , मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया है. जहां उनके स्वास्थ्य पर पूरी निगरानी बरती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा। 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. वे ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे. तभी दौड़ते हुए उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए. इसके बाद राजू श्रीवास्तव को फौरन अस्पताल ले जाया गया।

 राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे. सुबह जिम करने गए, जिम करते करते उन्हें हार्ट अटैक आया. उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है. उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. पीआरओ ने कॉमेडियन के सभी प्रशंसकों से राजू की सलामती की दुआ करने की मांग की।

Comedian Raju Shrivastav


राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय है । राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास बोर्ड के अध्यक्ष भी है। दिल्ली में वह किसी काम से आये हुए थे, इसके बाद उनका कुछ नेताओं से मुलाकात करने का प्रोग्राम था। वह होटल में रुके हुए थे, जहाँ सुबह वह जिम गए और ट्रेडमिल पर वर्कऑउट करते समय राजू श्रीवास्तव को परेशान हुई और वह गिर गए,जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया।

0 Response to "Raju Srivastav Heart Attack : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के कारण एम्स में भर्ती"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article