-->
मारपीट व अनियमितताओं को लेकर ईएसआईसी अस्पताल के निर्देशक से मिला सीटू का प्रतिनिधिमंडल

मारपीट व अनियमितताओं को लेकर ईएसआईसी अस्पताल के निर्देशक से मिला सीटू का प्रतिनिधिमंडल

Noida News , कर्मचारी राज्य बीमा निगम ई एस आई सी अस्पताल सेक्टर- 24, नोएडा में व्याप्त अनियमितताओं एवं दिनांक: 02-08-2022 को डॉ सचिन व स्टाफ/ सुरक्षाकर्मियों द्वारा अस्पताल में पेशेंट व उनके परिजनों के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर ईएसआईसी अस्पताल के निर्देशक डॉ ए.के. गौतम से सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, कोषाध्यक्ष राम स्वार्थ, सचिव मुकेश कुमार राघव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर मरीजों /कर्मचारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराते हुए अस्पताल में हुई मारपीट की घटना पर कार्रवाई हेतु लिखित शिकायत पत्र दिया। 
 
 जिस पर ईएसआईसी के निर्देशक महोदय ने सीटू नेताओं को आश्वासन दिया कि घटना की निष्पक्ष विभागीय जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 श्रमिक नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि अस्पताल/ डिस्पेंसरी में गए मरीज कर्मचारियों व उनके परिजनों का सही से इलाज नहीं मिल रहा है। जिसकी आए दिन हमारे संगठन को शिकायतें मिलती रहती है जबकि कर्मचारियों के वेतन से प्रत्येक माह अंशदान की कटौती होती है। इसके बावजूद भी आए दिन मारपीट, लड़ाई झगड़ा की घटना  होती रहती है। जो कर्मचारियों के साथ अन्याय है।
 साथ ही उन्होंने कहा कि 1 सप्ताह के अंदर 2 अगस्त 2022 को मजदूरों/ परिजनों के साथ मारपीट करने वाले डॉक्टर व स्टाफ सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो ई एस आई सी अस्पताल सेक्टर- 24, नोएडा पर सीटू संगठन धरना प्रदर्शन करेगा।

0 Response to "मारपीट व अनियमितताओं को लेकर ईएसआईसी अस्पताल के निर्देशक से मिला सीटू का प्रतिनिधिमंडल"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article