-->
प्राधिकरण की कार्यप्रणाली से वेंडर्स में नाराजगी फिर शुरू कर सकते हैं बड़ा आंदोलन

प्राधिकरण की कार्यप्रणाली से वेंडर्स में नाराजगी फिर शुरू कर सकते हैं बड़ा आंदोलन

Noida News , प्राधिकरण ने आज फिर कोर्ट की शरण में गए वेंडर्स को लाइसेंस देने की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए इंदिरा गांधी कला केंद्र सेक्टर 6 नोएडा पर बुलाया। इस अवसर पर टीवीसी सदस्यों/ एवं विभिन्न एसोसिएशन /संगठनों के प्रतिनिधियों ने बैठक कर प्राधिकरण की कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त की।

 वेंडर्स की समस्याओं पर प्राधिकरण के उप मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एम) से 0 3 अगस्त 2022 को प्रातः 10:30 बजे मुलाकात कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराने का निर्णय लिया। यदि प्राधिकरण की ओर से सकारात्मक जवाब नहीं मिला तो प्राधिकरण के मुख्य द्वार पर जल्द ही बड़ा धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।
 इस अवसर पर पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन "सीटू" के महामंत्री गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि प्राधिकरण वेंडर जोन की प्रक्रिया में टीवीसी सदस्यों से कोई विचार-विमर्श नहीं करता एक तरफा निर्णय कर पथ विक्रेता के ऊपर थोप दिया जाता है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में आवेदन करने वाले सभी वेंडर का अभी तक सत्यापन व लाइसेंस देने की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है। प्राधिकरण सिर्फ कोर्ट जा रहे वेंडर्स को प्राथमिकता देकर वेंडर्स को कोर्ट जाने के लिए प्रेरित कर रहा हैं, जो वेंडर कोर्ट नहीं जा पा रहे हैं उनका सत्यापन नहीं किया जा रहा है तथा कानून का उल्लंघन कर वेंडर्स को परेशान किया जा रहा है तथा उन्हें कार्य करने से रोका जा रहा है तथा वेंडर्स के कार्यस्थल पर वेंडिंग जोन नहीं बनाए जा रहे हैं। बार-बार मांग करने के बाद भी कोरोना काल की अवधि का किराया माफ नहीं किया है आदि समस्याएं लगातार बनी हुई है जिस पर आज बैठक में तय किया गया कि एक बार प्राधिकरण के अधिकारियों से वार्ता की जाएगी बात नहीं बनी तो आंदोलन होगा।
 इस अवसर पर हॉकर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी पंकज सिंह ने कहा कि प्राधिकरण नियम कानूनों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। टीवी से सदस्यों को पूरे अधिकार नहीं दिया जा रहे हैं जिसका व्यापक स्तर पर विरोध किया जाएगा।

0 Response to "प्राधिकरण की कार्यप्रणाली से वेंडर्स में नाराजगी फिर शुरू कर सकते हैं बड़ा आंदोलन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article