-->
20 जुलाई को नोएडा प्राधिकरण का घेराव करेंगे झुग्गी वासी

20 जुलाई को नोएडा प्राधिकरण का घेराव करेंगे झुग्गी वासी

Noida News , झुग्गी झोपड़ी के नागरिकों की समस्याओं/ मांगों के समाधान करवाने की मांग को लेकर नोएडा झुग्गी झोपड़ी संयुक्त पुनर्वास मंच के आह्वान पर 20 जुलाई 2022 को प्रातः 10:30 बजे झुग्गी वासी नोएडा प्राधिकरण कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन कर, प्रधानमंत्री भारत सरकार एवं मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार की घोषणा जहां झुग्गी वही मकान स्कीम को लागू करवाने के लिए ज्ञापन दिया जाएगा।
 
 साथ ही ज्ञापन में झुग्गी बस्ती से सेक्टर- 122, नोएडा में शिफ्ट हुए लोगों की समस्याओं के समाधान की मांग भी की जाएगी तथा और कई ज्वलंत समस्याओं को ज्ञापन में उठाया जाएगा।
 20 जुलाई 2022 को नोएडा प्राधिकरण कार्यालय सेक्टर- 6, नोएडा पर होने वाले प्रदर्शन की तैयारी में मंच के नेता रमाकांत सिंह, गंगेश्वर दत्त शर्मा, मुन्ना आलम, उपदेश श्रीवास्तव, ब्रह्मपाल सिंह, हो राम शर्मा, अवधेश चौबे, हरकिशन सिंह, रविंद्र भारती, जियाउल हक, एम दीक्षित, मुफ्ती मुबारक, दीपक कनौजिया, सनी राठौर आदि ने झुग्गी सेक्टर- 8, 9, 10, 11, 4,5, 16, 17, 18 आदि में जनसंपर्क व नुक्कड़ सभाएं कर झुग्गी वासियों से प्रदर्शन में भारी संख्या में शामिल होने की अपील किया।
 मंच के संयोजक गंगेश्वर दत्त  शर्मा ने बताया कि प्रदर्शन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर अपनी समस्याओं /मांगों को प्राधिकरण व शासन प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा। प्रदर्शन करने की सूचना नोएडा प्राधिकरण, पुलिस व प्रदेश सरकार को दे दी गई है।

0 Response to "20 जुलाई को नोएडा प्राधिकरण का घेराव करेंगे झुग्गी वासी"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article