-->
Varanasi News : घर से भागे प्रेमी युगल की जाति बनी बांधा की आत्महत्या की कोशिश, छ: माह बाद परिजनों ने पकड़ा,  प्रेमी युगल को जमकर धुना

Varanasi News : घर से भागे प्रेमी युगल की जाति बनी बांधा की आत्महत्या की कोशिश, छ: माह बाद परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी युगल को जमकर धुना

वाराणसी,  राजातालाब क्षेत्र में विगत छ: माह पहले जाति बाँधा बनी तो क्षेत्र के गाँव के एक प्रेमी प्रेमिका घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली और गाजीपुर के नंदगंज मे किराए के मकान में रह रहे थे। जिसकी भनक लगने पर लड़की के परिजनों ने दोनों को दो माह पहले नंदगंज जाकर पकड़ लिया और दोनों को अलग-अलग रहने की चेतावनी दिया, परिजनों ने प्रेमी युगल के नहीं मानने पर लड़की के परिवार जनों ने लड़की को प्रेमी के चंगुल से छुड़ाकर प्रेमी को जमकर पीटा।

क़रीब दो माह बीतने के बाद लड़की के घर वाले नहीं माने तो बीती रात प्रेमी ने हाथ को ब्लेड से काटकर और प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की प्रेमी का इलाज राजातालाब के एक नीजी हास्पिटल में इलाज चल रहा है, वही प्रेमी ने वीडियो जारी कर बताया कि मेरी पत्नी को उसके परिजन उसकी हत्या कर देंगे, हालाँकि प्रेमिका का कुछ पता नहीं चल रहा है प्रेमी ने पत्नी को पाने के लिए कानूनी कार्यवाही का मन बना लिया है। और पत्नी को पाने में असफल होने पर अपनी आत्महत्या करने की चेतावनी दी है।

0 Response to "Varanasi News : घर से भागे प्रेमी युगल की जाति बनी बांधा की आत्महत्या की कोशिश, छ: माह बाद परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी युगल को जमकर धुना"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article