-->
Noida News : घोषित वेंडर जोन में भी सुरक्षित नहीं है वेंडर प्राधिकरण कर्मी कर रहे हैं क़ुरतापूर्ण कार्रवाई

Noida News : घोषित वेंडर जोन में भी सुरक्षित नहीं है वेंडर प्राधिकरण कर्मी कर रहे हैं क़ुरतापूर्ण कार्रवाई

Noida News , प्राधिकरण के वर्क सर्किल- 2, वेंडर जोन संख्या- 9, बोटनिकल गार्डन सेक्टर- 38-ए नोएडा पर वर्क सर्किल सुपरवाइजर श्री राजकुमार व कर्मचारी गोरी लाल, सतेंद्र, संजीव आदि ने अतिक्रमण हटाओ दस्ता को साथ लेकर 28 जून 2022 को प्राधिकरण द्वारा घोषित उक्त वेंडिंग जोन में पहुंचकर वेंडर्स के साथ गाली-गलौच व बत्तमीजी किया और क़ुरतापूर्ण कार्रवाई करते हुए वेंडर्स को वहां से भगा दिया और कई वेंडर्स की ठेली उठाकर ले गए।
 
आज फिर दिनांक:  29-06-2022 को दोपहर प्राधिकरण के कर्मी वेंडर्स को हटाने व परेशान करने पहुंच गए। जिसकी सूचना पीड़ित वेंडरों ने पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सीटू के पदाधिकारियों से किया जिस पर तुरंत यूनियन के महामंत्री गंगेश्वर दत्त शर्मा, मंत्री भरत डेंजर ने मौके पर पहुंचकर हस्तक्षेप किया और वेंडिंग जोन स्थल पर ही नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया जिसके बाद प्राधिकरण कर्मी वापस लौट गए जिसके चलते वेंडर्स को राहत मिल पाई और उनका रोजगार चलता रहा।
 प्रदर्शन को संबोधित करते हुए पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन के महामंत्री व सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि वेंडिंग जोन में बैठे वेंडर्स को परेशान करना व उनका सामान उठाकर ले जाना सरासर गलत व निंदनीय कार्य है जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं और प्राधिकरण से मांग करते हैं कि जिन वेंडर्स की ठेली उठाई गई है उन्हें निशुल्क वापिस की जाए और बोटनिकल गार्डन के सभी पथ विक्रेताओं को उक्त वेंडिंग जोन में कार्य करने दिया जाए और वेंडिंग जोन का विस्तार करते हुए सभी वेंडर्स का मौके पर सत्यापन कर उन्हें लाइसेंस जारी किया जाए।
 साथ ही उन्होंने कहा कि यदि वेंडर्स को फिर से हटाया या परेशान किया तो हमारी यूनियन वर्क सर्किल व प्राधिकरण कार्यालय पर आंदोलन करने को विवश होगी।

0 Response to "Noida News : घोषित वेंडर जोन में भी सुरक्षित नहीं है वेंडर प्राधिकरण कर्मी कर रहे हैं क़ुरतापूर्ण कार्रवाई"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article