-->
Noida News : फ़ाज़ों कम्पनी में तीसरे दिन भी जारी रही डिलीवरी मैन की हड़ताल, सीटू ने दिया समर्थन

Noida News : फ़ाज़ों कम्पनी में तीसरे दिन भी जारी रही डिलीवरी मैन की हड़ताल, सीटू ने दिया समर्थन

नोएडा, मैसर्स- फ़ाजों कम्पनी के कामगारों की हड़ताल तीसरे दिन भी जारी रही। हड़ताल के मुद्दों को जानकारी देते हुए ऑल इंडिया गिग वर्कर्स यूनियन की दिल्ली एनसीआर संयोजक नेता रिक्ता कृष्णा स्वामी ने बताया कि फ़ाजो मैनेजमेंट द्वारा स्थाई वेतन को रद्द कर प्रीति डिलीवरी ₹45 देने की नई नीति लाई गई है जिसके अंतर्गत ₹4 प्रति किलोमीटर मिल रहा पेट्रोल भत्ता भी बंद कर दिया गया है।
इस नई नीति के चलते फ़ाजो के कामगारों को और ज्यादा काम के बदले कम वेतन मिलेगा। फ़ाजो के लगभग 150 कामगार पिछले 3 दिन से हड़ताल पर है और कंपनी के स्टोर के बाहर विरोध प्रदर्शन पर डटे हुए हैं। पुलिस और कंपनी के नुमाइंदे लगातार दखलअंदाजी कर उनकी एकता और दृढ़ संकल्प को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कामगारों का एकता बध्द संघर्ष जारी है।
 फ़ाजो कंपनी के कर्मचारियों के आंदोलन का समर्थन करते हुए सीटू जिला अध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों की मांगे जायज है कंपनी ने बिना बताए कर्मचारियों की सेवा शर्तों में बदलाव कर गैर कानूनी कार्य किया है और हम सीटू की ओर से कर्मचारियों के आंदोलन और उनकी मांगों का पूरा समर्थन करते हैं।
 वही ऑल इंडिया बिग वर्कर्स यूनियन द्वारा कंपनी डायरेक्टर व शासन-प्रशासन को पत्र भेज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है।

0 Response to "Noida News : फ़ाज़ों कम्पनी में तीसरे दिन भी जारी रही डिलीवरी मैन की हड़ताल, सीटू ने दिया समर्थन "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article