-->
Greater Noida News : भाईचारा मंच के गठन के लिए एन आर सिटी परी चौक पर होगा विभिन्न जन संगठनों का संयुक्त सम्मेलन

Greater Noida News : भाईचारा मंच के गठन के लिए एन आर सिटी परी चौक पर होगा विभिन्न जन संगठनों का संयुक्त सम्मेलन

 Greater Noida , बढ़ती सांप्रदायिकता, महंगाई, बेरोजगारी, श्रमिक उत्पीड़न एवं आम जनता से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर सीपीआईएम द्वारा चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के तहत सूरजपुर ग्रेटर नोएडा कोर्ट मे सीपीआई एम लायर्स ब़ान्च व ग़ेटर नोएडा पार्टी ब़ान्च सदस्यों की बैठक हई।
 बैठक की जानकारी देते हुए पार्टी जिला प़भारी गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हमारी पार्टी बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, मजदूरों के विभिन्न मुद्दों को लेकर जहां व्यापक अभियान चला रही है। वही बढ़ती सांप्रदायिकता से आम जनता की एकता और भाईचारे को बचाए रखने के लिए लोगों को जागरूक कर रही है और इसी कड़ी में बढ़ती सांप्रदायिकता को रोकने एवं शांति सद्भाव तथा सौहार्द बनाए रखने के लिए 19 जून 2022 को प्रातः 10:00 बजे से ए-48, एन आर सिटी परी चौक ग़ेटर नोएडा पर भाईचारा मंच का गठन करने के लिए जिला गौतमबुद्धनगर के मजदूर किसान व जन संगठनों के प्रमुख कार्यकर्ताओं की संयुक्त सम्मेलन किया जायेगा। 
उन्होंने उक्त सम्मेलन में सभी संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों/ कार्यकर्ताओं से उक्त सम्मेलन में हिस्सा लेने की अपील किया। 
बैठक की अध्यक्षता कामरेड एनवर हैदर एडवोकेट ने किया तथा रिपोर्ट ब़ान्च सचिव गजेंद्र सिंह खारी एडवोकेट ने रखी, बैठक का संचालन डा़ रुपेश वर्मा एडवोकेट ने किया।

0 Response to "Greater Noida News : भाईचारा मंच के गठन के लिए एन आर सिटी परी चौक पर होगा विभिन्न जन संगठनों का संयुक्त सम्मेलन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article