-->
Greater Noida News : कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

Greater Noida News : कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन

 Noida , आम आदमी पार्टी के जनपद गौतम बुद्ध नगर के जिला प्रभारी संगठन प्रभारी ओमवीर पहलवान के नेतृत्व में  कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या, कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं और मोदी सरकार की विफलता के ख़िलाफ़ शनिवार को ज़िला मुख्यालय ग्रेटर नोएडा पर धरना-प्रदर्शन किया है और कश्मीर के लोगों की सुरक्षा की मांग की ।
  
  जिला प्रभारी ओमवीर पहलवान ने  कहा कि 
जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ आज वही हो रहा है जो 90 के दशक में उनके साथ हुआ था उनके घरों, दफ्तरों और सड़कों पर निशाना बनाया जा रहा है उन्हें मारा जा रहा है, उनकी हत्याएं की जा रही है, यह मानवता और देश के खिलाफ है और इसे रोकने के लिए केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है । कश्मीर जल रहा है और मोदी सरकार विपक्षियों को जेल भेजने में व्यस्त है ।
    जम्मू कश्मीर में एक महीने में कई टारगेट किलिंग के मामले सामने आए हैं। राहुल भट्ट, रियाज अहमद, सैफुल्लाह कादरी, अमरीन भट्ट और शिक्षिका रजनी बाला, बैंक मैनेजर विजय कुमार की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। 
 इस तरह की घटनाओं से कश्मीरी पंडित डरे हुए हैं। वो पलायन कर रहे हैं। दहशत के माहौल में रोजी, रोजगार और व्यापार छोड़ने पर मजबूर हो रहे हैं। 

 आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि कश्मीर के हालात में सुधार के लिए और वहां कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये जाएं। आए दिन हो रही कश्मीरी पंडितों की हत्याएं हो रही हैं आतंकियों के लिए खिलाफ सख्त कार्रवाई हो जिससे कश्मीरी पंडितों को पलायन न करना पड़े और वो सुरक्षित माहौल में अपने परिवार सहित गुजर-बसर कर सकें।


मोदी सरकार आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का कर रही दुरुपयोग - आप

 निर्वतमान जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा मोदी सरकार आतंकवादी घटनाओं को रोकने के बजाय विपक्ष के खिलाफ सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है । दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की गिरफ़्तारी के बाद मोदी जी ने शिक्षा क्रांति के जनक दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी की योजना शुरू कर दी। तीन साल पहले एसीबी में की गई फर्जी शिकायत पर मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है । उन्होंने कहा कि मोदी जी कितनी भी जांचे करा लें आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ कुछ नहीं मिलेगा पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री के दफ्तर पर रेड डलवा चुके हैं कुछ नहीं मिला, उप मुख्यमंत्री के यहां रेड डलवा चुके कुछ नहीं मिला, 30 से ज्यादा विधायकों के खिलाफ कार्यवाही की गई कोर्ट से सभी विधायक बाईज्जत बरी हो गए । आम आदमी पार्टी जनहित के मुद्दों पर सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता डरने और झुकने वाले नहीं हैं ।

आज के प्रदर्शन में प्रो ऐ के सिंह,नवीन भाटी,दिलदार अंसारी,राकेश अवाना, अनिल चेची,स्वेता शर्मा,मुकेश प्रधान, राहुल सेठ,संकेत भाटी,कैलाश शर्मा,अखंड प्रताप सिंह, नितिन प्रजापति, विवेक शर्मा,जतन भाटी,परशुराम चौधरी,रहीस ठाकुर,जयकिशन, उमेश गौतम, सोमेश्वर तौमर,वरुण शर्मा,विनीत राजपूत,यामिन अंसारी, यतेन्द्र भाटी,सुन्दर,टीटू भाई,आदेश,विपिन,विकी भाटी,सरताज अंसारी,करतार सिंह,अजब सिंह, इसराहुल भाटी,प्रमोद,दीपक,सौरभ कुमार,कपिल यादव,बाबू खान पुष्पेन्द्र शर्मा   विक्की भाटी, जीतू गुर्जर , विपिन भाटी, गौतम भाटी, विनीत भाटी, सुबोध भाटी, प्रिंस पल्ला ,रिजवान,पप्पू ,पवन शर्मा हरीश,संजय कुमार,संदीप कुमार
दिनेश,ज्ञानेन्द्र सहित कई कार्यकर्ता शामिल हुए ।

0 Response to "Greater Noida News : कश्मीरी पंडितों की नृशंस हत्या और कश्मीर में बढ़ रही आतंकवादी घटनाओं के खिलाफ AAP ने किया विरोध प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article