-->
 घर से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी ने पकड़े जाने के बाद निगला जहर

घर से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी ने पकड़े जाने के बाद निगला जहर

UP News ,  मिर्जामुराद क्षेत्र के एक गांव का एक नाबालिग प्रेमी राजातालाब क्षेत्र की अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ सोमवार सुबह घर से भाग गए थे. लेकिन उसे परिजनों ने भदोही में पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद प्रेमी ने जहर निगल लिया जिसका उपचार राजातालाब के एक नीजी हास्पिटल में चला।

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय प्रेमी  राजातालाब में फास्टफूड की दुकान चलाता था, यहां पर उसकी जान पहचान पड़ोस की एक नाबालिग लड़की के साथ हो गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को दोनों एक साथ साथ जीने मरने की कस्मे लेकर 27 जून की सुबह राजातालाब से फरार हो गए।

इस घटना के बाद परिजनों ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दिया भदोही ज़िले के बभनौटी क्षेत्र में दोनों को देखने की सूचना रिश्तेदार द्वारा प्रेमी के पिता को मिला। सूचना मिलने पर दोपहर बाद प्रेमी के पिता ने दोनों नाबालिक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया। घर वापस लाए जाने के दौरान प्रेमी ने रास्ते में जहर निगल लिया। परिजनों ने युवक को राजातालाब के एक नीजी हास्पिटल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर लड़की के परिजन अस्पताल पहुँचे जहां लड़के के पिता ने उनकी बेटी को सही सलामत सौंप दिया। वहीं उपचार के बाद नाबालिग प्रेमी भी अपने परिजनों के साथ घर चला गया।

0 Response to " घर से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को परिजनों ने पकड़ा, प्रेमी ने पकड़े जाने के बाद निगला जहर"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article