-->
अग्निपथ योजना रद्द कराने की मांग पर माकपा का प्रदर्शन

अग्निपथ योजना रद्द कराने की मांग पर माकपा का प्रदर्शन

 Noida , अग्निपथ योजना रद्द करो, सेना में स्थाई भर्ती शुरू करनी होगी, देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना बंद करो, खाली पड़े सभी सरकारी पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करो आदि नारों के साथ भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी गौतम बुध कमेटी ने सेक्टर- 8, नोएडा बॉस बल्ली मार्केट पर विरोध प्रदर्शन किया और महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भेजा।
 विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सीपीआईएम जिला प्रभारी गंगेश्वर दत्त शर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना की कड़ी आलोचना करते हुए देश हित में उक्त योजना को वापस लिए जाने की मांग करते हुए कहा कि अग्नीपथ योजना देश के बेरोजगार युवाओं के सपनों के साथ खिलवाड़ तो है ही साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा व देश के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ है। तथा सेना में ठेका प्रथा शुरू करना ही इसका मकसद है। जिसका सेना की कार्य क्षमता गुणवत्ता पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा जिसे कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता है साथ ही उन्होंने उक्त योजना को रद्द कर सेना में स्थाई भर्ती शुरू करने की मांग किया।
 विरोध प्रदर्शन को माकपा नेता भरत डेंजर, रामाकांत सिंह, रविंद्र भारती, सीटू नेता पूनम देवी, भोला सिंह आदि ने संबोधित किया।

0 Response to "अग्निपथ योजना रद्द कराने की मांग पर माकपा का प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article