-->
Varanasi News : सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही युवती ने सिपाही पर लगाया छेड़खानी का आरोप, सपाइयों ने किया पुलिस चौकी का घेराव

Varanasi News : सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही युवती ने सिपाही पर लगाया छेड़खानी का आरोप, सपाइयों ने किया पुलिस चौकी का घेराव

Varanasi , वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र निवासी एक युवती ने सिपाही पर छेड़खानी का आरोप लगाया। मामले को लेकर सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों संग पुलिस चौकी का घेराव किया।वहीं सिपाही ने आरोपों को फर्जी बताया है। 
वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र निवासी सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही एक युवती ने मोहनसराय चौकी पर तैनात सिपाही पर छेड़खानी का आरोप लगाया। मामले को लेकर पूर्व मंत्री व सपा नेता सुरेंद्र पटेल कई सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों संग मोहनसराय चौकी का घेराव कर दिया। आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

हंगामे की सूचना के बाद सीओ सदर अखिलेश सिंह मौके पर पहुंचे। कहा कि मामले की जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इधर, सिपाही ने तमाम आरोपों को फर्जी करार दिया है। रोहनिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती सिविल सर्विसेज की तैयारी के लिए दुर्गाकुंड स्थित एक कोचिंग जाती है।

युवती ने आरोप लगाया कि गुरुवार सुबह कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में बाइक सवार एक युवक छेड़खानी करने लगा। पहले तो विरोध किया फिर उसकी हरकत का मोबाइल से वीडियो बनाने लगी। इसपर बाइकसवार युवक ने मोबाइल छीन लिया और वीडियो डिलीट कर दिया। युवती ने इसकी सूचना अपने भाई को दी।

मौके पर जब उसके परिजन पहुंचे तो बाइक सवार भागने लगा। विवाद के बाद दोनों पक्ष में मारपीट होने लगी। इतने में मोहनसराय चौकी से सिपाही भी आ गए। तब पता चला कि बाइक सवार युवक मोहनसराय चौकी में तैनात सिपाही अखिलानंद पटेल है। इधर, घटना की सूचना पर गांव वाले और पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल, सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ मोहनसराय चौकी पहुंचे। आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। सुरेंद्र पटेल ने कहा कि आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए। 

सिपाही ने लगाया मारपीट का आरोप

आरोपी सिपाही अखिलानंद ने बताया कि मैं सादे कपड़े में था। टडिया पर बाइक की धुलाई कर रहा था। तभी बाइक सवार दो लोग आए और कहा कि 39 नंबर की बाइक से छेड़खानी का आरोप भागा है। बाइक का नंबर पूछने और खुद को सिपाही बताने के बाद दोनों मुझसे उलझ गए और मारपीट करने लगे।

चौकी से आए सिपाहियों ने बीचबचाव किया। जब बाइक सवारों को पता चला कि सिपाही के साथ मारपीट की है तो खुद को बचाने के लिए मनगढ़ंत कहानी रच रहे हैं। छेड़खानी का झूठा आरोप लगाया गया है जो गलत है। मामले की जांच करा ली जाए।

0 Response to "Varanasi News : सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही युवती ने सिपाही पर लगाया छेड़खानी का आरोप, सपाइयों ने किया पुलिस चौकी का घेराव"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article