-->
Sidhu Moose Wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराक कौन है !

Sidhu Moose Wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराक कौन है !

Sidhu Moose Wala , पंजाबी सिंगर सिद्धू सिंह मूसेवाला की हत्या को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं. सूत्रों की मानें तो कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. मूसेवाला की जिस तरह से हत्या की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने टारगेट करके वारदात को अंजाम दिया है. 
 
 सूत्रों से सूचना मिली है कि मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे. आज पंजाब के गायक व कांग्रेस नेेेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मूसेवाला पर मनसा के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि एक दिन पहले पंजाब सरकार ने मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी. 
Punjabi Singer Sidhu Moose Wala की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है, गोल्डी बराड़ कनाडा में रहता है और पंजाब में उस पर बहुत से मुकदमे दर्ज है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नही चला हैं.

0 Response to "Sidhu Moose Wala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराक कौन है !"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article