-->
Noida News : पुलिस द्वारा वेंडर्स को परेशान करने के विरोध में सीटू ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर दिया ज्ञापन

Noida News : पुलिस द्वारा वेंडर्स को परेशान करने के विरोध में सीटू ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर दिया ज्ञापन

 नोएडा, सेक्टर- 110, नोएडा मार्केट के दैनिक बाजार के 50 से अधिक वेंडर्स को वैकल्पिक व्यवस्था किए बगैर स्थानीय  पुलिस ने संवैधानिक व्यवस्था व पथ विक्रेता अधिनियम का खुला उल्लंघन करते हुए जबरन मार्केट को बंद करा कर पथ विक्रेताओं  को रोजगारहीन कर दिया। पिछले   20 दिनों से वेंडर्स को दुकान नहीं लगाने दी जा रही है जिसके चलते वेंडर्स के सामने भुखमरी के हालात बन गए हैं।
  सेक्टर -110, नोएडा मार्केट के वेंडर्स की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर सीटू जिलाध्यक्ष व पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन के महामंत्री गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में वेंडर्स के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर गौतम बुध नगर कार्यालय सेक्टर- 108, नोएडा पर ज्ञापन दिया। वहां पर प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार से हुई और उन्हें समस्याओं से अवगत कराते हुए पुलिस कमिश्नर महोदय को संबोधित ज्ञापन उन्हें सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें वेंडर्स की समस्याओं से अवगत कराते हुए उनसे अनुरोध किया कि वेंडर्स को मौजूदा स्थान पर तब तक दुकान लगाने दी जाए जब तक नोएडा प्राधिकरण द्वारा सभी वेंडर्स का सर्वे कर लाइसेंस देकर वेंडिंग जोन में सामूहिक रूप से स्थानांतरित होने तक यही कानूनी प्रावधान भी है । अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने शीघ्र समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन सीटू नेताओं/ वेंडर्स  को दिया।
सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि यदि 2-3 दिनों के अंदर समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो हमारी यूनियन वेंडर्स को साथ लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय सेक्टर- 108 नोएडा पर धरना शुरू करेंगी। जिसकी संपूर्ण जवाबदेही पुलिस प्रशासन की होगी।

0 Response to "Noida News : पुलिस द्वारा वेंडर्स को परेशान करने के विरोध में सीटू ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर दिया ज्ञापन "

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article