-->
Noida News : यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ पुलिस कर रही है खिलवाड़ - आम आदमी पार्टी

Noida News : यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ पुलिस कर रही है खिलवाड़ - आम आदमी पार्टी

Noida , उत्तर प्रदेश के ललितपुर और चंदौली में हुई जघन्य आपराधिक घटना की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय नोएडा पर आम आदमी पार्टी ने पैदल मार्च करते हुए जिला संगठन प्रभारी ओमवीर पहलवान के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए निर्वतमान जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कि ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ, “जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर मे घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई। इस पूरे घटना क्रम में अपराधी पुलिसकर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी तक नहीं हुई है।
ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस अभियुक्त हैं इसलिए पुलिस जांच में किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है। 

जादौन ने आगे कहा कि प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आप के गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है । थाने में बलात्कार हो रहा है, पुलिस वाले घर में घुसकर के बेटी की हत्या कर दे रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। वहीं ललितपुर में एक बार फिर आपकी बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। एक महिला को थाने में आपके बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने निर्वस्त्र करके पीटा। मुख्यमंत्री जी, आपको ज्ञात हो की ये हिंदुस्तान है, ना की तालिबान। मुख्यमंत्री जी, प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिन घटनाओं से उत्तरप्रदेश की छवि विश्व पटल पर धूमिल हो रही है, ‘जिसे आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ क़तई बर्दाश्त नहीं करेगी। 

उन्होंने ने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहती है की इन दोनों मामलों की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए जिससे दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही हो।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला संगठन निर्माण प्रभारी ओमवीर पहलवान,निवर्तमान जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन, जिला संगठन सह प्रभारी राकेश अवाना,नितिन प्रजापति,सविता सिंह,पूर्व जिला उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा,पूर्व जिलाध्यक्ष युथविंग राहुल सेठ,मुकेश प्रधान जेवर प्रभारी,पूर्व जिलाध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ मुन्ना गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ डॉ बी पी सिंह,एडवोकेट प्रशान्त रावत पूर्व महानगर अध्यक्ष,कपिल यादव,विवेक शर्मा,विनोद कुमार,प्रवीन धीमान,विजय श्रीवास्तव, माधव मिश्रा, केशव उपाध्याय,विवेक कुमार, सतीश गौतम,प्रदीप सुनाईया, जयकिशन जैसवाल, रहीस ठाकुर अमित भारद्वाज सरताज अंसारी राज कुमार प्रसाद,सौरभ कुमार,विनय कुमार,राजू सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

0 Response to "Noida News : यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ पुलिस कर रही है खिलवाड़ - आम आदमी पार्टी"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article