-->
Noida News : वेंडर्स का उत्पीड़न बंद किया जाए गंगेश्वर दत्त शर्मा - श्रमिक नेता

Noida News : वेंडर्स का उत्पीड़न बंद किया जाए गंगेश्वर दत्त शर्मा - श्रमिक नेता

 नोएडा, प्राधिकरण के वर्क सर्किल संख्या- 8, नोएडा के अधिकारी/ कर्मचारियों द्वारा सेक्टर- 137 नोएडा की सोसाइटियों के आसपास वेंडर्स को पिछले कई दिनों से दुकान लगाने से रोक रहे हैं।
 पीड़ित परेशान वेंडर्स ने पथ विक्रेताओं के प्रतिनिधियों को जानकारी दिया। मौके पर पहुंचे टीवीसी सदस्य गणेश कुमार, पूनम देवी, सोनिया चौहान, विनोद पंजियार, पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन सीटू के महामंत्री गंगेश्वर दत्त शर्मा को मौके पर मौजूद प्राधिकरण के कर्मचारियों ने बताया कि कि उन्हें ऊपर से आदेश मिले हैं वेंडर्स को हटाने के लिए पूछने पर उन्होंने बताया कि पैरामाउंट सोसायटी मे रहने वाले अभीष्ट गुप्ता नाम के व्यक्ति द्वारा माननीय मुख्यमंत्री व उच्च अधिकारियों को वेंडर्स को हटाने के संबंध में शिकायत की गई है। इसलिए यह कार्रवाई की जा रही है। उक्त पर मौजूद वेंडर्स ने अधिकारियों/ कर्मचारियों को बताया कि पैरामाउंट सोसायटी में रहने वाला अभिषेक गुप्ता नाम का व्यक्ति वेंडर से अवैध उगाई करता था हम लोगों ने उसे अवैध उगाही देना बंद कर दिया इसलिए वह फर्जी शिकायत कर हमें परेशान करवा रहा है। सेक्टर 137 नोएडा की सोसाइटी में हजारों हजार लोग रहते हैं लेकिन किसी को कोई परेशानी नहीं है इसका समर्थन वहां मौजूद सोसाइटी के कई नागरिकों ने भी किया। विवाद बढ़ता देख अथॉरिटी के कर्मचारी वहां से चले गए। उसके बाद वेडर्स ने दुकान लगाई।
 कामगारों के नेता व सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा प्राधिकरण व अन्य उच्च अधिकारियों से अभीष्ट गुप्ता द्वारा की गई शिकायत को रद्द करने और झूठी फर्जी शिकायत व सरकार अधिकारियों को गुमराह करने आदि के लिए अभीष्ट गुप्ता के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग किया साथ ही नोएडा प्राधिकरण वर्क सकिल संख्या- 8 के अधिकारियों/ कर्मचारियों को वेंडर्स को दुकान लगाने देने के लिए आदेश/ निर्देश दिए जाने का अनुरोध किया।
  वेंडर्स व उनके प्रतिनिधियों ने कहा कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ और वेडर्स को दुकान लगाने से रोका तो इस मामले में लेकर आंदोलन किया जाएगा।

0 Response to "Noida News : वेंडर्स का उत्पीड़न बंद किया जाए गंगेश्वर दत्त शर्मा - श्रमिक नेता"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article