-->
Greater Noida News : हायर कम्पनी पर प्रदर्शन कर रहे सैकड़ो किसान और महिलाओ का छटे दिन भी प्रदर्शन जारी, 21महिला और 10 किसानो ने दी गिरफ़्तारी

Greater Noida News : हायर कम्पनी पर प्रदर्शन कर रहे सैकड़ो किसान और महिलाओ का छटे दिन भी प्रदर्शन जारी, 21महिला और 10 किसानो ने दी गिरफ़्तारी

Greater Noida ,रोजगार की माँग को लेकर हायर कम्पनी पर प्रदर्शन कर रहे सैकड़ो किसान और महिलाओ का आज छटे दिन भी प्रदर्शन जारी रहा।
 कम्पनी के प्रबंधन के साथ वार्ता विफल रही, वार्ता की विफलता के बाद 21महिला और 10 किसानो ने गिरफ़्तारी दी, लेकिन दादरी कोतवाल ने गिरफ्तार किसान और महिलाओ को बस से उतार दिया।

 किसान बेरोजगार सभा के पदाधिकारियो ने अपने टेन्ट में धरना-प्रदर्शन पर बैठ गए, लेकिन पुलिस ने किसानो का टेन्ट उखाड़ दिया, इस बीच पुलिस और किसानो की नौक-झोक भी हुई। किसानो ने चेतावनी दी है जब तक स्थानीय युवाओ को स्थाई रोजगार नहीं मिल जाता हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा । संगठन के प्रवक्ता विजयपाल भाटी ने कहा आबकी बार होगी आर-पार की लडाई स्थानीय युवाओ को रोजगार नहीं मिला तो किसान नहीं चलने देंगे फैक्ट्री, किसानो की जमीन अधिग्रहण कर प्राधिकरण ने फैक्ट्री को दे दी है अब रोजगार न देकर किसानो के साथ कर रहे है सौतेले व्यवहार। अगर स्थानीय किसान के बच्चो को रोजगार नहीं मिला तो किसान फैक्ट्री के गेट पर जडेंगे ताला।पहले किसानो का उत्पीडन ग्रेटर नोएड़ा प्राधिकरण कर चुका है अब फैक्ट्री किसान के बच्चो को रोजगार न देकर कर रही है सौतेले व्यवहार किसान जब तक हटने वाले नहीं जब तक रोजगार नहीं मिल जाता। हमारा संघर्ष रहेगा जारी मुख्य रूप से, इस मौके पर सैकड़ो किसान और महिलाए सम्मलित रहे। अजय प्रधान,बिशन प्रधान,ओमवीर प्रधान,प्रवक्ता विजयपाल भाटी हरेराम मास्टर लखमी ठेकेदार,लक्ष्मण सिंह,सुशील भाटी,बिजन हवलदार,पप्पू नेता जी आदि उपस्थित रहे।

0 Response to "Greater Noida News : हायर कम्पनी पर प्रदर्शन कर रहे सैकड़ो किसान और महिलाओ का छटे दिन भी प्रदर्शन जारी, 21महिला और 10 किसानो ने दी गिरफ़्तारी"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article