-->
Varanasi लोकतंत्र के पर्व की बने शान जोश संग किया मतदान, चोट लगने जैसी स्थिति में भी सहयोगी के सहारे बूथ पर पहुंचकर मतदान किया

Varanasi लोकतंत्र के पर्व की बने शान जोश संग किया मतदान, चोट लगने जैसी स्थिति में भी सहयोगी के सहारे बूथ पर पहुंचकर मतदान किया

Varanasi , सेवापुरी विधानसभा के कचनार इंग्लिश मीडियम स्कूल स्थित बूथ पर पैर में चोट लगने से प्लास्टर लगे जैसी स्थिति में भी मतदान करने पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता। उनके परिवार के लोग उनको मतदान केंद्र तक लेकर गए। उनके जज्बे को देख कतार में खड़े अन्य मतदाताओं का हौंसला भी बढ़ गया।
देश-प्रदेश की खुशहाली को लेकर सबसे पहले मतदान कर फर्ज निभाया है। पैर में चोट लगने से फैक्चर है। चलने में परेशानी होती है, लेकिन मताधिकार का उपयोग करने के लिए घर पर बैठा नहीं गया। सहारे से ही सही, मतदान करके खुश हूं। लेकिन मतदान के जोश ने रुकने नही दिया। सहयोगी की मदद से मतदान केंद्र तक आया और कोरोना से निडर होकर मतदान करने के बाद खुश हूं कि इस पर्व में मेरी भागीदारी सुनिश्चित हुई है। अब मतदान कर संतुष्टि मिली है।

खुद मतदान किया और फिर कई मतदाताओं को प्रोत्साहित किया


लोकतंत्र के लिए हर वोट जरूरी है। इसलिए सब काम छोड़कर मतदान किया है।- छोटे भाई हरी ओम गुप्ता के सहारे मतदान करने आया हूं। ऐसा कोई मौका शायद जिदगी में मैने नहीं छोड़ा, जब मतदान न किया हो। अच्छा लग रहा है कि मैनें एक बार फिर सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाई। मेरी यही अपील है कि मतदान प्रत्येक व्यक्ति को जरूर करना चाहिए। मेरे परिवार के अन्य लोगों ने भी मतदान किया।

मतदान कर अपनी जिम्मेदारी निभाएँ। यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है।

0 Response to "Varanasi लोकतंत्र के पर्व की बने शान जोश संग किया मतदान, चोट लगने जैसी स्थिति में भी सहयोगी के सहारे बूथ पर पहुंचकर मतदान किया"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article