-->
हायर कम्पनी पर किसान बेरोजगार सभा ने लगाया वादाखिलाफी का आरोप, वादा पूरा न होने पर करेंगे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

हायर कम्पनी पर किसान बेरोजगार सभा ने लगाया वादाखिलाफी का आरोप, वादा पूरा न होने पर करेंगे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन

Greater Noida , किसान बेरोजगार सभा द्वारा स्थानीय बेरोजगार बच्चों के स्थाई रोजगार के लिए दिनांक 02 दिसम्बर 2021 को हायर एप्लायसेज इंडिया प्राईवेज लिमिटेड ग्रेटर नोएडा के गेट पर किए गए धरना प्रदर्शन के बाद, हायर एप्लायसेज इंडिया प्राईवेज लिमिटेड ने पत्र के माध्यम से यह आश्वासन दिया था किसान बेरोजगार सभा जिन बच्चों का बायोडाटा उपलब्ध कराएगी उन सभी को स्थाई रोजगार दिया जाएगा। 
Kisan Berojgar Sabha
 किसान बरोजगार सभा द्वारा दिनांक 09 दिसम्बर 2021 को 181 बायोडाटा कम्पनी के प्रबन्धक को उपलब्ध करा दिए गए थे, प्रबन्धक द्वारा समय दिया गया था कि 25 दिसम्बर 2021 तक स्थानीय बच्चों को स्थाई रोजगार उपलब्ध करा देंगे।

Kisan Berojgar Sabha Greater Noida
Kisan Berojgar Sabha Greater Noida

दिनांक 29 दिसम्बर 2021 को किसान बेरोजगार सभा के एक प्रतिनिधि मंडल द्वारा हायर कम्पनी के एच०आर० प्रबंधक से बात की गयी और वार्ता सकारात्मक रही। फिर पुनः 2 फरवरी 2022 और 14 फरवरी 2022 को किसान बेरोजगार सभा द्वारा हायर प्रबंधक से वार्ता हुई, फिर पुनः 11 मार्च 2022 को हायर कम्पनी प्रबंधक से नतीजेपूर्ण वार्ता हुई। लेकिन 22 मार्च 2022 को हायर कम्पनी प्रबंधक से किसान बेरोजगार सभा प्रतिनिधियों की वार्ता बेनतीजा पूर्ण रही। किसान बेरोजगार सभा के समस्त पदाधिकारीयो और समस्त क्षेत्र के साथ स्थानीय कार्यालय रामपुर फतेहपुर पर एक मिटिंग 25 मार्च 2022 को की गयी जिसमें कम्पनी के द्वारा अपनाये जा रहे दोगले रवैया की कड़े शब्दों में निन्दा की गयी और सर्व सम्मत्ति से निर्णय लिया गया, अगर हायर कम्पनी प्रबंधक 30 मार्च 2022 तक स्थानीय युवाओं की स्थाई रोजगार नहीं दे देती है तो किसान बेरोजगार सभा 30 मार्च 2022 से प्रातः 10 बजे हायर कम्पनी के गेट पर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करेगी और कम्पनी के समस्त काम काज को रोकेंगी। ऐसी स्थिति में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की जिम्मेदारी हायर कम्पनी की होगी।
 सभा के संयोजक राजेन्द्र प्रधान ने कहा कि जब तक स्थानीय युवाओ को रोजगार नहीं मिल जाता हमारा संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर सैकड़ो कार्यकर्ताओ सहित, मिटिंग में राजेन्द्र प्रधान, सूबेराम नेता ,चिममन चिरसी,अजय प्रधान प्रदेश अध्यक्ष, बिशन प्रधान, सुखवीर भाटी,हेमचन्द प्रधान, चरणसिंह, दयाचन्द बी.डी.सी.,ब्रह्म पहलवान, ओमवीर प्रधान, सोनू जाटव,पप्पू नेता जी,प्रवक्ता विजयपाल सिंह भाटी आदि उपस्थित रहे।

0 Response to "हायर कम्पनी पर किसान बेरोजगार सभा ने लगाया वादाखिलाफी का आरोप, वादा पूरा न होने पर करेंगे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article