-->
जयपुर एयरपोर्ट पर IPS के बैग की हुई चेंकिग, चेकिंग के दौरान बैग से निकले मटर

जयपुर एयरपोर्ट पर IPS के बैग की हुई चेंकिग, चेकिंग के दौरान बैग से निकले मटर

वरिष्ठ IPS अधिकारी अरुण बोथरा (IPS officer Arun Bothra) के ताजा ट्वीट हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. बुधवार को ओडिशा के परिवहन आयुक्त बोथरा ने हरी मटर से भरे सूटकेस की एक तस्वीर साझा की. 
 उन्होंने खुलासा किया कि तस्वीर जयपुर हवाई अड्डे पर ली गई थी, जहां सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें आगे के निरीक्षण के लिए अपना सामान खोलने के लिए कहा था. बैग खोलने पर आईपीएस अधिकारी के बैग से हरी मटर निकलीं.

बोथरा ने ट्वीट किया, "जयपुर हवाई अड्डे पर सुरक्षा कर्मचारियों ने मेरा हैंडबैग खोलने के लिए कहा." साथ ही उन्होंने एक पोकर-फेस इमोजी भी अपने कैप्शन में जोड़ा. यह स्पष्ट नहीं है कि मिस्टर बोथरा मजाक कर रहे थे या नहीं, लेकिन उनकी पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को जरूर खुश किया है. अरुण बोथरा ने बताया कि उन्होंने ये मटर 40 रुपये प्रति किलो के दाम में जयपुर से खरीदी थीं. इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ओडिशा कैडर के आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर उनके 2.3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जहां उनके पोस्ट फनी से लेकर इंटरेस्टिंग भी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई ऐसे ट्वीट किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

0 Response to "जयपुर एयरपोर्ट पर IPS के बैग की हुई चेंकिग, चेकिंग के दौरान बैग से निकले मटर"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article