-->
CARZSPA ने नोएडा में खोला शोरूम ,पुरानी गाड़ियों को चमचमाती हुई गाड़ियों में तब्दील करेंगे

CARZSPA ने नोएडा में खोला शोरूम ,पुरानी गाड़ियों को चमचमाती हुई गाड़ियों में तब्दील करेंगे

Noida शहर में पहली बार पुरानी गाड़ियों को श्रमिक कोटिंग के माध्यम से चमचमाती हुई गाड़ियों में तब्दील करने वाली कंपनी कारजप्पा  ( CARZSPA ) का शोरूम सेक्टर 5 स्थित डी 54 नोएडा में कार्य करना शुरू कर दिया है। सोमवार को एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन, महासचिव वी के सेठ व सुनील जैन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर व फीता काटकर  उद्घाटन किया।

CARZSPA Showroom in Noida
CARZSPA Showroom in Noida

इस मौके पर एनईए अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा की नोएडा स्वच्छता के मामले में अग्रणी बन रहा है। प्राधिकरण के सीईओ रितु महेश्वरी के सपनों का नोएडा आज अपने रंग पर है। अब नोएडा में कारजप्पा द्वारा पुरानी गाड़ियों को नए चमचमाती हुई गाड़ियों में बदल देने से नोएडा की चमक-दमक के साथ खूबसूरती और  बढ़ जाएगी। ऐसा इसलिए कि अब पुराने गाड़ियों को लोग यहां से नई चमचमाती हुई गाड़ी को सड़कों पर उतार सकते हैं। 
 कारजप्पा के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकुर ने बताया कि 15 साल पुरानी कारजप्पा  के हिंदुस्तान में 65 से ज्यादा स्टोर संचालित हैं और जल्दी ही 10 स्टोर खुलने वाले हैं। इससे कुल स्टोरों की संख्या 75 हो जाएगी।
उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान में वाहन के आधे ग्राहक नई गाड़ियां लेकर आते हैं, तो आधे पुरानी गाड़ियों का क्रय कर लेते हैं। हमारी कंपनी पुरानी गाड़ियों को प्रोटेक्शन के तहत सिरामिक कोटिंग, ग्राफीन कोटिंग, पेंट प्रोटक्शन, फिल्म ( PPF) गाड़ियों पर लगाकर चमकदार बना देती है, जिससे गाड़ी प्रदूषण, धूप, मिट्टी और हार्ड वाटर से सुरक्षित रहती है।
उन्होंने बताया कि इसके तहत 10 से एक लाख तक पैकेज खर्च आती है। जबकि 10 से 30 हजार में श्रमिक कोटिंग का कार्य पूरा हो जाता है। उन्होंने कहा कि यह केंद्र नोएडा में पहली और एनसीआर में छठा केंद्र है। इस मौके पर सुनील जैन ने कहा कि आज लोग रियल एस्टेट के बाद सबसे ज्यादा खर्च वाहनों पर  करते हैं। निश्चित रूप से गाड़ी से लोगों का इमेज बढ़ता है। साथ ही आज कार, लग्जरी  कार रखना जरूरत की चीज बनी हुई है और यह दुनिया का महंगे शौक के रूप में शुमार है। इसलिए आज कार को केयर करना सबसे ज्यादा जरूरत महसूस की जाती है।
 इस मौके पर एनईए के अनेक पदाधिकारी व उद्योग जगत से जुड़े उद्यमी के साथ शहर के अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

0 Response to "CARZSPA ने नोएडा में खोला शोरूम ,पुरानी गाड़ियों को चमचमाती हुई गाड़ियों में तब्दील करेंगे"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article