-->
Uttar Pradesh News : नुक्कड़ नाटक के माध्यम से 100 प्रतिशत मतदान करने की अपील

Uttar Pradesh News : नुक्कड़ नाटक के माध्यम से 100 प्रतिशत मतदान करने की अपील

Uttar Pradesh , सांस्कृतिक कलाकारों की टीम प्रेरणा कला मंच और सामाजिक संस्था आशा ट्रस्ट के तत्वावधान में चलाये जा रहे  मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मंगलवार को चौबेपुर क्षेत्र के टेकुरी,  दुदुवाँ और मोलनापुर गाँव में नुक्कड़  नाटक 'गिरोहबंद' का मंचन किया गया। जिसके माध्यम से आगामी विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करते हुए  सही, योग्य और ईमानदार उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की गयी।

इस दौरान उपस्थित लोगो के बीच 'जन अधिकार संवाद'  शीर्षक से पर्चे  वितरित किये गये और बताया गया कि चुनावों  में बहुत सारे उम्मीदवार  भांति भांति तरीके से  मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करते है। लोगों को अपने पक्ष में वोट देने के लिये बहुत सारे प्रलोभन भी दे रहे हैं, लोगों को जाति धर्म आदि के आधार पर भी जोड़ने तोड़ने की राजनीति हो रही है ऐसे में हमे शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और खेती जैसे मौलिक मुद्दों पर उमीदवारों से संवाद करना चाहिए और सोच समझ कर अपने मताधिकार का प्रयोग करना है, क्योंकि अगर एक बार हमने गलत प्रत्याशी को चुन लिया तो पाँच साल हमे पछताना पड़ेगा , क्योंकि जनता के हित से जुड़े मुद्दों पर कोई सकारात्मक कार्य नही हो सकेगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदीप सिंह, दीन दयाल सिंह, रमेश प्रसाद, गौतम सैकिया, दीपक , अजीत, अजय, विजय, गोविंदा, गौरव, प्रसाद, संदीप, मनोज आदि शामिल रहे।

0 Response to "Uttar Pradesh News : नुक्कड़ नाटक के माध्यम से 100 प्रतिशत मतदान करने की अपील"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article