-->
UP Assembly Elections 2022: इस महिला ने सीएम योगी को लेकर दे दिया ये बड़ा बयान, जानिए क्या कहा और कौन है ये महिला?

UP Assembly Elections 2022: इस महिला ने सीएम योगी को लेकर दे दिया ये बड़ा बयान, जानिए क्या कहा और कौन है ये महिला?

 UP Assembly Elections 2022: जब से यूपी चुनाव की तारीखों का एलान हुआ है। तबसे उत्तर प्रदेश की सियासत में बयानों की बाढ़ आ गयी है। उल्टे-सीधे, अजब गजब हर तरह के बयान आ रहे हैं। बयानों की इसी कड़ी में अब एक और नाम सामने आ गया है, वो नाम है उरुशा राणा का। इस नाम से आपका परिचय भी करा देत हैं तो जनाब उरुशा राणा, मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी हैं। कांग्रेस के टिकट पर उन्नाव की पुरवा सीट से चुनाव लड़ रही उरुशा राणा ने योगी आदित्यनाथ को लेकर बयान दिया है। उरुशा राणा ने कहा है कि, "मेरे पिता मुनव्वर राणा जनपद नहीं छोड़ेंगे, बल्कि योगी आदित्यनाथ लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएंगे।”

 दरअसल, कुछ दिनों पहले मुनव्वर राणा ने कहा था कि, "अगर योगी दोबारा सीएम बने तो वह जनपद छोड़ देंगे।” अपने पिता के इसी बयान को लेकर उरुशा राणा ने आज यह बयान दिया है। इतना ही नहीं वहीं उरुशा राणा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर भी बयान दिया है। उरुशा ने कहा कि, "उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है।"

 उरुशा ने कहा कि, “NRC प्रोटेस्ट के दौरान जब उनकी बेटी धरने में पहुंच गई थी, तो अखिलेश यादव ने कहा था कि वह धोखे से रास्ता भटक गई है। ऐसे में अखिलेश की मानसिकता समझ में आती है।" उरुशा ने कहा कि, "अखिलेश यादव ने कभी भी मुसलमानों का हित नहीं चाहा।"

 “कांग्रेस मुस्लिम और महिलाओं के साथ है'
 उरुशा राणा ने कहा कि NRC का मुद्दा हमेशा रहेगा। कांग्रेस ने जिस हिसाब से इस मुद्दे को उठाया है और मुझे टिकट दिया है। इससे साफ होता है कि पार्टी मुस्लिम के हर मुद्दों में साथ खड़ी है। कांग्रेस मुसलमानों के साथ है, महिलाओं के साथ है। इस बार कांग्रेस ने मुझपर भरोसा जताया है तो हम जरूर जीतकर आएंगे। उरुशा राणा ने कहा कि, "मुनव्वर राणा मेरे पिता हैं। उनकी सोच हमेशा से अलग और काफी गहरी रही है।” उरुशा ने कहा कि, "अब योगी जी लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएंगे ना कि मेरे पिता।"

0 Response to "UP Assembly Elections 2022: इस महिला ने सीएम योगी को लेकर दे दिया ये बड़ा बयान, जानिए क्या कहा और कौन है ये महिला?"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article