-->
Noida News : नोएडा वासियों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी- गंगेश्वर दत्त शर्मा "माकपा" नेता

Noida News : नोएडा वासियों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी- गंगेश्वर दत्त शर्मा "माकपा" नेता

 Noida , समाजवादी पार्टी से नोएडा विधानसभा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने आज झुंडपुरा हरौला, नयाबांस, छालेरा आदि दर्जनों गांवों में सघन प्रचार अभियान किया और लोगों से वोट देने की अपील किया। स्थानीय लोगों ने सपा प्रत्याशी का जगह- जगह जोरदार स्वागत कर जीत का आशीर्वाद दिया। वही सीपीआईएम, जनवादी महिला समिति, सीटू  के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जनसंपर्क कर सुनील चौधरी के लिए वोट मांगे।
 
 जनसंपर्क अभियान के दौरान सीटू जिलाध्यक्ष व सीपीआईएम जिला प्रभारी गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि सपा प्रत्याशी जिस तरह मजदूरों किसानों पथ विक्रेताओं व आम जनता के ज्वलंत मुद्दों को उठा रहे हैं और उनका समाधान कराने का आश्वासन दे रहे हैं उसके चलते नोएडा वासियों को विधायक के रुप में पहली पसंद बनते जा रहे हैं और इस बार आम जनता ने उन्हें विधायक बनाने का मन बना लिया है।
 वही प्रेस क्लब सेक्टर- 29, नोएडा में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने भाजपा नेता श्री राजनाथ सिंह व पंकज सिंह पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि भाजपा के लोग सत्ता का दुरुपयोग कर चुनाव में लोकतांत्रिक मूल्यों का गला घोट रहे हैं। हमारा और हमारे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है पुलिस और भाजपा के गुंडे उन्हें धमका रहे हैं उन्होंने आशंका जाहिर किया कि नोएडा में निष्पक्ष चुनाव नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि यदि उत्पीड़न नहीं रुका तो वह परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे जिसके लिए राजनाथ सिंह व पंकज सिंह पूर्ण रूप से  जिम्मेदार होंगे।

0 Response to "Noida News : नोएडा वासियों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी- गंगेश्वर दत्त शर्मा "माकपा" नेता"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article