-->
Noida News : जनवादी महिला समिति गौतमबुद्धनगर का त्रिवार्षिक जिला सम्मेलन 13 फरवरी 2022 को NEA सभागार नोएडा पर होगा

Noida News : जनवादी महिला समिति गौतमबुद्धनगर का त्रिवार्षिक जिला सम्मेलन 13 फरवरी 2022 को NEA सभागार नोएडा पर होगा

 Noida , अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति की जिला कार्यकर्ताओं की बैठक सेक्टर- 8, नोएडा कार्यालय पर चंदा बेगम की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में जिला सम्मेलन 13 फरवरी 2022 को प़ात: 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक एन.ई.ए.सभागार सेक्टर- 6, नोएडा में करने का निर्णय लिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए समिति की जिला सचिव आशा यादव ने कहा कि हमारा पिछला सम्मेलन 27 जनवरी 2019 को संपन्न हुआ था और जब से लेकर आज तक हमने निरंतर सबसे वंचित तबकों, महिलाओं व समाज सुधार के मुद्दों को लेकर संघर्ष किया इस बीच बड़े-बड़े अभियान चलाए हैं आज हमारा संगठन पूरे देश में महिलाओं का सबसे बड़ा संगठन है। हमने सांप्रदायिकता, व छुआछूत के विरुद्ध, असंगठित क्षेत्र में महिलाओं के हक में, गरीबी, हिंसा, यौन उत्पीड़न, घरेलू हिंसा, के विरोध में, खाद्य सुरक्षा, राशन वितरण प्रणाली, विधवा, वृद्धा पेंशन आदि मुद्दे उठाए हैं और उक्त पर काम किया है तथा गांव व गांव के आसपास बसी कालोनियों/ मजदूर बस्तियों, झुग्गी झोपड़ियों में मूलभूत जन सुविधाओं की बहाली को लेकर जिला स्तर पर निरंतर आंदोलन चलाया है। 13 फरवरी 2022 को होने वाले जिला सम्मेलन में हम अपने 3 साल के कामकाज की समीक्षा करेंगे और आगामी संघर्ष एवं अपने काम की दिशा तय करेंगे एवं नई जिला कमेटी का चुनाव करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से सम्मेलन को सफल बनाने के लिए जोरदार तैयारी करने के लिए प्रेरित किया और ज्यादा से ज्यादा संख्या में महिलाओं को सम्मेलन में हिस्सा करवाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को दी गई।
 बैठक को जनवादी महिला समिति दिल्ली एनसीआर राज्य महासचिव आशा शर्मा ने संबोधित किया और और संगठन की विस्तृत जानकारी महिलाओं को दी।

0 Response to "Noida News : जनवादी महिला समिति गौतमबुद्धनगर का त्रिवार्षिक जिला सम्मेलन 13 फरवरी 2022 को NEA सभागार नोएडा पर होगा"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article